main page

एमसी स्टैन के 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी जीतने पर टीना दत्ता ने कसा तंज, कहा- 'इस बार शो का गेम ही कुछ और था'

Updated 16 February, 2023 01:17:42 PM

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। लोगों को सबसे ज्यादा उम्मीद प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के ट्रॉफी जीतने की थी, लेकिन एमसी स्टैन शो के विनर रहे। विजेता बने एमसी स्टैन की जीत ने सबको हैरान कर दिया और लोग उन्हें इसके लिए 'अनडिजर्विंग' बता रहे हैं। वहीं हाल ही में शो की कंटेस्टेंट रहीं टीना दत्ता ने भी स्टैन की जीत पर सवाल उठा दिए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। लोगों को सबसे ज्यादा उम्मीद प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के ट्रॉफी जीतने की थी, लेकिन एमसी स्टैन शो के विनर रहे। विजेता बने एमसी स्टैन की जीत ने सबको हैरान कर दिया और लोग उन्हें इसके लिए 'अनडिजर्विंग' बता रहे हैं। वहीं हाल ही में शो की कंटेस्टेंट रहीं टीना दत्ता ने भी स्टैन की जीत पर सवाल उठा दिए हैं।

 

 

 

हाल ही में मीडिया के बीच स्पॉट हुई टीना दत्ता से जब बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन की जीत पर सवाल पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा, 'स्टैन ढाई महीने तक सो ही रहा था। उसको घर भी जाना था। लेकिन इस बार शो का डाइनैमिक कुछ और था। बिग बॉस का गेम ही कुछ और था। मतलब ऐसा था कि जिसका बाहर सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है या जिसका अभी ताजा-ताजा शो खत्म हुआ है, वो कुछ ना करके भी शो जीत सकते थे। तो ऐसा वाला सीन था। फिर हम इसके बारे में कुछ भी बोलने वाले कौन होते हैं।'

Bollywood Tadka

 


बता दें, टीना दत्ता बिग बॉस के फिनाले से पहले ही घर से एलिमिनेट हो गईं थीं। वहीं, ग्रैंड फिनाले में एमसी स्टैन की जीत ने सबको हैरान कर दिया। शो के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे रहे, जबकि सेकेंड नंबर पर प्रियंका चाहर चौधरी रहीं।

Content Writer: suman prajapati

Tina Duttatook a digMC StanwinningtrophyBigg Boss 16Bollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...