main page

टिस्का चोपड़ा ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, इस बार थिएटर वर्कर्स को बांटे 1500 किलो चावल के पैकेट्स

Updated 03 July, 2021 10:03:41 AM

देश में कोरोना काल में लोगों को बहुत बुरे दौर से गुजरना पड़ा है। कई अस्पतालों में इलाज की कमी देखने को मिली तो कई लोग तंगहाली की शिकार हो गए। ऐसे संकट के समय में देश की मशहूर हस्तियां लोगों की मदद के लिए आगे आईं। इन सितारों में एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का नाम भी शामिल है, जिससे लोगों का दर्द देखा नहीं गया और उन्होंने दिल खोलकर लोगों की मदद की। अब हाल ही में एक बार फिर टिस्का ने तंगहाली से जूझ रहे थिएटर्स वर्कर्स की मदद का हाथ बढ़ाया है। टिस्का चोपड़ा ने एक बार फिर से चावल के पैकेट बाटे हैं। रिपोर्

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना काल में लोगों को बहुत बुरे दौर से गुजरना पड़ा है। कई अस्पतालों में इलाज की कमी देखने को मिली तो कई लोग तंगहाली की शिकार हो गए। ऐसे संकट के समय में देश की मशहूर हस्तियां लोगों की मदद के लिए आगे आईं। इन सितारों में एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का नाम भी शामिल है, जिससे लोगों का दर्द देखा नहीं गया और उन्होंने दिल खोलकर लोगों की मदद की। अब हाल ही में एक बार फिर टिस्का ने तंगहाली से जूझ रहे थिएटर्स वर्कर्स की मदद का हाथ बढ़ाया है।

Bollywood Tadka 
टिस्का चोपड़ा ने एक बार फिर से चावल के पैकेट बाटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होने करीब 1500 चावल पैकेट्स बांटे हैं।

 

Bollywood Tadka


उनके इस नेक काम की लोग खूब तारीफ कर रहे है। बता दें कुछ महीनों पहले भी टिस्का ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को भोजन दान करके नेकी कमाई थी। इस इस नेक काम में उनके माता पिता भी बराबर साथ देते नजर आए थे।


बता दें, कोरोना काल में टिस्का चोपड़ा के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और सोनू सूद जैसे स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Tisca Chopradistributed1500 kgrice packetstheatre workersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...