main page

रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल देख भड़कीं टिस्का चोपड़ा, कहा-मैं उसकी फैन नहीं, लेकिन...

08 September, 2020 10:44:11 AM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले (NCB) सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने के बाद एक्शन में है। इस केस में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी। वहीं एनसीबी बीते 2 दिनों से इस मामले में रिया के पूछताछ कर रही हैं। इसी पूछताछ के सिलसिले में जब रिया रविवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं तो मीडियाकर्मि

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले (NCB) सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने के बाद एक्शन में है। इस केस में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी। वहीं एनसीबी बीते 2 दिनों से इस मामले में रिया के पूछताछ कर रही हैं। इसी पूछताछ के सिलसिले में जब रिया रविवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं तो मीडियाकर्मियों ने एक्ट्रेस को घेर लिया था,जिस पर कई सेलिब्रिटीज ने निराशा जाहिर की।

Bollywood Tadka

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी रिया के खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायल पर दुख जाहिर किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रिया को लेकर काफी कुछ लिखा। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैं रिया चक्रवर्ती की फैन नहीं हूं।

Bollywood Tadka

यहां तक की सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले के पहले तक तो मैं उन्हें जानती भी नहीं थी, लेकिन हम जो कर रहे हैं वह मध्ययुगीन है और बहुत गलत है। अगर वह किसी भी तरह निर्दोष साबित होती है, सोचिए अगर ऐसा होता है तो हम नर्क में जलेंगे। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'यह देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है कि हमने सारा संयम खो दिया है। कानून को अपना काम करने दीजिए। जब तक वह निर्दोष या दोषी सिद्ध नहीं हो जाती, सच को बाहर आने दीजिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। एनसीबी, सीबीआई और ईडी सहित तीन एजेंसियां जांच में जुटी हैं जबकि, एनसीबी ड्रग कनेक्शन मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


tisca choprasupportrhea chakrabortysushant singh rajputmedia trailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...