main page

'टाइटैनिक' फेम डेविड वॉर्नर का निधन, कैंसर बना जान का दुश्मन

Updated 26 July, 2022 09:32:51 AM

'टाइटैनिक' फेम डेविड वॉर्नर अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर का 80 की उम्र में निधन हो गया है। डेविड पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे हैं। एक्टर के निधन की पुष्टि उनके परिवार ने एक बयान में की। डेविड के निधन से परिवार को गहरा सदमा लगा है।

मुंबई. 'टाइटैनिक' फेम डेविड वॉर्नर अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर का 80 की उम्र में निधन हो गया है। डेविड पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे हैं। एक्टर के निधन की पुष्टि उनके परिवार ने एक बयान में की। डेविड के निधन से परिवार को गहरा सदमा लगा है।

Bollywood Tadka
परिवार ने कहा- डेविड वॉर्नर का 24 जुलाई को कैंसर के कारण लंदन में निधन हुआ। एक्टर बेहद दयालु और विनम्र स्वभाव के थे। उनके जाने से परिवार टूट चुका है। उन्हें हमेशा ही याद किया जाएगा। डेविड वॉर्नर अपने आखिरी वक्त में लंदन के डेनविल हिल में रह रहे थे, जोकि एंटरटेनर्स के लिए एक रिटायरमेंट होम है।

Bollywood Tadka
बता दें डेविड वॉर्नर ने दो शादियां की थीं। उनके परिवार में अब वाइफ लीसा, बेटा ल्यूक और बहू के अलावा पहली पत्नी हेरिट इवांस हैं। डेविड ने फिल्मों में ज्यादातर विलेन का रोल ही निभाया है। एक्टर ने 'लिटिल मैल्कम', 'ट्रॉन', 'टाइम बैंडिट्स', 'स्टार ट्रैक' और 'द फ्रेंच लिटिल वुमन' जैसी कई फिल्मों में काम किया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

titanicfamedavid warnerpassed awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...