main page

फिल्म 'भांगड़ा पा ले' के टाइटल ट्रैक का टीजर हुआ आउट, बुधवार को होगा पूरा गाना रिलीज

Updated 07 October, 2019 03:08:31 PM

फिल्म ''भांगड़ा पा ले'' (Bhangra Paa Le) सभी सही कारणों के साथ खबरों में छाई हुई है। भांगड़ा पर बनी इस फिल्म ने पहले से ही अपने दमदार ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और अब बुधवार को रिलीज होने वाले फिल्म के टाइटल ट्रैक ने अभी से दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

नई दिल्ली। फिल्म 'भंगड़ा पा ले'  (Bhangra Paa Le) सभी सही कारणों के साथ खबरों में छाई हुई है। भांगड़ा पर बनी इस फिल्म ने पहले से ही अपने दमदार ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और अब बुधवार को रिलीज होने वाले फिल्म के टाइटल ट्रैक ने अभी से दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

निर्माताओं ने गाने का टीजर जारी कर दिया है और उस चंद सेकंड्स के टीजर को देखकर हमारे पैरों ने थिरकना शुरू कर दिया हैं। रंगबिरंगे बैकग्राउंड के साथ मॉडर्न टच बेहद रोमांचक नजर आ रहा है जिसे देखने के बाद अब पूरे गाने का इंतज़ार है!

भांगड़ा के देसी तड़के से भरपूर ट्रेलर के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, अब हाई बीट टाइटल ट्रैक की झलक ने फिल्म प्रति अधिक उत्साहित कर दिया हैं।

 

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से से भरपूर फिल्म 'भांगड़ा पा ले' में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

 

आरएसवीपी द्वारा निर्मित 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 1 नवंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

: Chandan

SUNNY KAUSHALRUKHSAR DHILLONFILM BHANGRA PAA LETRAILER RELEASEसनी कौशल

loading...