main page

शाहरुख के समर्थन में आई 'तितली' सॉन्ग फेम सिंगर चिन्मयी श्रीपदा, बोलीं 'उस समय को नहीं भूल सकती जब उन्होंने मेरी मां के पैर छुए'

Updated 22 October, 2021 11:48:55 AM

. ड्रग्स केस में जेल काट रहे बेटे आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान इन दिनों काफी परेशान हैं। ऐसे मुसीबत के समय में बॉलीवुड स्टार्स खुलकर किंग खान का साथ दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में तितली गाना गाने वाली सिंगर चिन्मयी श्रीपदा उनके समर्थन में आगे आई हैं। उन्होंने शाहरुख को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है। चिन्मयी श्रीपदा ने कई ट्वीट करते हुए लिखा- वह इस बात को कभी नहीं भूलेंगी कि शाहरुख ने उनको कैसा महसूस कराया है? सालों पहले जब मैंने चेन्नई एक्सप्रेस में तितली गाना गाया था, त

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में जेल काट रहे बेटे आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान इन दिनों काफी परेशान हैं। ऐसे मुसीबत के समय में बॉलीवुड स्टार्स खुलकर किंग खान का साथ दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में तितली गाना गाने वाली सिंगर चिन्मयी श्रीपदा उनके समर्थन में आगे आई हैं। उन्होंने शाहरुख को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है।

 

 


 

चिन्मयी श्रीपदा ने कई ट्वीट करते हुए लिखा- वह इस बात को कभी नहीं भूलेंगी कि शाहरुख ने उनको कैसा महसूस कराया है? सालों पहले जब मैंने चेन्नई एक्सप्रेस में तितली गाना गाया था, तो एक सुपरस्टार ने मुझे टैग किया और लिखा कि मेरी आवाज प्यार की तरह है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे ठीक से याद है, तो यह पहली बार था जब किसी एक्टर ने मेरे गायन को अच्छा कहा था। मुझे याद है कि मैं एक ही वक्त में हंस और रो रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

चिन्मयी ने आगे लिखा, मेरी मां ने देखा और एक लंबा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, मैं चेन्नई एक्सप्रेस के ऑडियो लॉन्च में गई थी। एक व्यक्ति को याद आया कि मेरी मां ने एक लंबा निबंध लिखा था और मुझसे उन्हें सम्मान व्यक्त करने के लिए कहा। कुछ घंटे बाद मैं अलविदा कह रही थी तो उसने कहा कि वह मेरी मां से बात करेगा। मुझे लगा वह मजाक कर रहा, लेकिन उन्होंने फोन लिया और मेरी मां से 15 मिनट बात की। चिन्मयी यहां किसी और शख्स के बारे में नहीं, बल्कि शाहरुख के बारे में कह रही हैं।

 

सिंगर ने आगे लिखा कि शाहरुख ने उसे पूरी दुनिया में सबसे खास होने का एहसास कराया और फोन लौटा दिया। कई दिनों बाद जब शाहरुख चेन्नई आए तो उन्होंने मेरी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वह कभी यह नहीं भूल सकती हैं कि शाहरुख ने उनको और उनकी मां को कैसा महसूस कराया। 

 


उन्होंने कहा- इस वक्त उनके परिवार के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह मेरी समझ से परे है। मैं प्रार्थना करती हूं कि उनका परिवार जिस मुश्किल दौर से गुजर रहा है, सबकुछ जल्दी ठीक हो जाए। 


TitliSongSingerChinmayi SripadasupportShahrukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...