main page

TJMM Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर-श्रद्धा के लिए लकी साबित हुई होली, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Updated 09 March, 2023 01:00:28 PM

पहले दिन, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर-स्टारर ने देश में लगभग 16 करोड़ रुपये कमाए।

मुंबई। होली को दौरान रिलीज़ हुई ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसमें लगभग 16 करोड़ नेट का कलेक्शन बताया गया है। फिल्म देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल में उमड़ रहे हैं। लव रंजन निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है। रोमांटिक कॉमेडी ने डिंपल कपाड़िया के साथ बोनी कपूर के एक्टिंग की शुरुआत की। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘TJMM’ ने 8 मार्च को और होली की छुट्टी के साथ अच्छी शुरुआत की।

पहले दिन, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर-स्टारर ने देश में लगभग 16 करोड़ रुपये कमाए। बीते बुधवार, 8 मार्च को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कुल 22.42 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर लिखा, "#TuJhoothiMainMakkaar ने पहले दिन बहुत अच्छा प्रदर्शन किया... कई दिनों में #Holi के उत्सव के कारण इसे बढ़ावा मिला। राज्यों, लेकिन जहां #होली एक दिन पहले [#मुंबई; कार्य दिवस] मनाई गई थी, वहां पर्याप्त मात्रा में कारोबार नहीं हो पाया... बुध ₹ 15.73 करोड़। #भारत बिज़।"

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने बताया, "तू झूठा मैं मक्कार ने पहले दिन 14 करोड़ नेट मार्क के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म को कई राज्यों में होली से मदद मिली है, लेकिन एक दिन जल्दी होली के कारण फिल्म को कुछ व्यवसाय भी खोना पड़ा है। यदि यह सामान्य होली होती जो कागज पर बेहतर दिखती है, तो फिल्म का संग्रह 16 करोड़ नेट की ओर चला जाता, हालांकि इससे शायद ही कोई फर्क पड़ता है क्योंकि अगर दर्शक फिल्म के साथ हैं तो लंबे समय में कमी आसानी से पूरी हो जाती है। "

 

बीओआई ने कहा , "फिल्म ने एनसीआर और गुजरात / सौराष्ट्र में बहुत अच्छा स्कोर किया है, बाद में होली के कारण जो सर्किट में राष्ट्रीय अवकाश की तरह है। महाराष्ट्र में कमजोर पक्ष और वहां फिल्म को विशेष रूप से मुंबई शहर और पुणे में बेहतर प्रदर्शन करना है जहां इस प्रकार की फिल्मों में अधिक क्षमता होती है। संग्रह यूपी में भी थोड़ा कम है, लेकिन यहां होली का समय लंबा है, इसलिए वे कल अधिक हो सकते हैं।” 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

TJMMBox Office CollectionHoliluckyRanbir KapoorShraddha

loading...