main page

6 महीने प्रेग्नेंट सांसद नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, शोल से यूं बेबी बंप को दिखी छिपाती

Updated 20 June, 2021 01:53:02 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले जहां नुसरत पति निखिल जैन संग अनबन की खबरों के चलते खबरों में थी। वहीं कुछ समय बाद खबर आई कि एक्ट्रेस 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। इस खबर के बाद निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा था- हम 6 महीने से साथ नहीं

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले जहां नुसरत पति निखिल जैन संग अनबन की खबरों के चलते खबरों में थी। वहीं कुछ समय बाद खबर आई कि एक्ट्रेस 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। इस खबर के बाद निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा था- हम 6 महीने से साथ नहीं हैं और हमारी शादी टूटने की कगार पर है तो ये बच्चा मेरा कैसे हो सकता है।

Bollywood Tadka

वहीं नुसरत  प्रेग्नेंसी की खबर पर चुप्पी बनाए थी। हालांकि उनके प्रेग्नेंट होने की खबर पर उस समय पक्की मोहर लगी जब नुसरत की बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की एक तस्वीर वायरल हुई।

Bollywood Tadka

इसी बीच नुसरत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपना बेबी बंप छिपाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। लुक की बात करें तो तस्वीरों में नुसरत व्हाइट टॉप, ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पिंक शॉल ओढ़ी हुई है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में में उनका बेबी बंप क्लीयर नहीं दिख रहा है क्योंकि उन्होंने शॉल से उसे छिपाया है। इन तस्वीरों में नुसरत के चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा हैष तस्वीरें शेयर कर नुसरत ने लिखा-'दयालुता सब बदल देती है।'

Bollywood Tadka

निखिल संग अपनी शादी को बताया अमान्य 

वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत ने पति निखिल संग हुई अपनी शादी को अमान्य बताया। नुसरत का कहना है कि निखिल के साथ जो उनकी तुर्की में शादी हुई थी वो भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है। उन्होंने कहा था हमारी अंतरधार्मिक शादी थी और उसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाना होता है। कानून के हिसाब से ये शादी नहीं है, ये एक रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप था।

Bollywood Tadka

वहीं निखिल ने कहा था कि वह कई बार नुसरत से कह चुके थे कि शादी को रजिस्ट करवा लेते हैं, लेकिन वह हमेशा मना कर देती थीं।  बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही हैं कि नुसरत एक्टर और बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। 
 


Nusrat Jahanbaby bumppicturesTMC MPnikhil jainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...