main page

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां 'लापता', बशीरहाट लोकसभा इलाके में लगे पोस्टर से छिड़ा घमासान

Updated 17 May, 2022 02:09:05 PM

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी लुक या निजी लाइफ को लेकर नहीं, ब्लकि उनके लापता होने की खबरें हैं। लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों में नुसरत जहां के लापता होने के पोस्ट मिल हैं। बशीरहा

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी लुक या निजी लाइफ को लेकर नहीं, ब्लकि उनके लापता होने की खबरें हैं। लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों में नुसरत जहां के लापता होने के पोस्ट मिल हैं। बशीरहाट लोकसभा इलाके में इस तरह के पोस्टर मिलने के  बाद सियासी घमासान छिड़ गया है। 

 

 

दीवार पर चिपकाए गए पोस्टर में देखा जा करता है कि उसमें लिखा- ''बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां लापता हैं, मैं उन्हें ढूंढना चाहता हूं.' पोस्टर किसने लगाया, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

Bollywood Tadka

 

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, पोस्टर रात के अंधेरे में दीवार पर चिपकाया गया था। हालांकि, कुछ ग्रामीणों ने कहा कि वे इस मुद्दे का नैतिक रूप से समर्थन कर रहे हैं। क्षेत्र के निवासी समसुर नाहर बीबी ने कहा, 'पोस्टर पर जो लिखा है वह सही है। जब से हम चुनाव में गए थे तब से हमने उन्हें गांव में नहीं देखा है।"


पोस्टर के बारे में पंचायत प्रधान ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता आम लोग होते हैं। वो ही सांसद मुखियो, विधायक का चुनाव करते हैं। नुसरता जहां इलाके में दिखाई नहीं देती तो ऐसे में लोगों में नाराजगी हो सकती है। वह किसी भी कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहती।


बता दें, बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां बशीरहाट से टीएमसी की सांसद हैं। पिछले साल से वो पहले पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध करार देने और फिर बच्चे को जन्म देने की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी इन बातों की कोई परवाह नहीं की। वह अपने करीबी दोस्त यशदास गुप्ता और बेटे के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।
 


TMC MPNusrat JahanMissingpostersBasirhat Lok SabhaareaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...