main page

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन' के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी, दिशा वाकानी ने दिया बेटे को जन्म

Updated 24 May, 2022 04:21:53 PM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार गुड़ न्यू सुनने को मिल रही हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन उर्फ दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की पुष्टि दिशा के पति व्यवसायी मयूर पाडिया और उनके भाई- एक्टर मयूर वकानी ने की।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार गुड़ न्यू सुनने को मिल रही हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन उर्फ दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की पुष्टि दिशा के पति व्यवसायी मयूर पाडिया और उनके भाई- एक्टर मयूर वकानी ने की।
 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले दिशा के भाई मयूर वकानी ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया। 2017 में, दिशा की एक बच्ची थी और अब वह फिर से मां बन गई है, और मैं फिर से मामा बन गया। मैं बहुत खुश हूं।"

Bollywood Tadka

 

वहीं दिशा वकानी के पति मयूर पाडिया ने कहा, ' दिशा हमारे न्यूबॉर्न बेटे के साथ बिजी है और वह जल्द ही आपसे बात करेगी।

 

Bollywood Tadka


बता दें, दिशा को शोबिज से दूर हुए 5 साल से ज्यादा हो गए हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की भूमिका के लिए काफी फेमस हैं। उनके फैंस उन्हें शो में फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


शो में दिशा की वापसी को लेकर जब उनके भाई मयूर से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "दिशा निश्चित रूप से शो में वापसी करेगी। काफी लंबा समय हो गया है और तारक .. एकमात्र ऐसा शो है जिसमें उसने इतने सालों तक काम किया है। इसलिए, उनके शो में न आने का कोई कारण नहीं है। हम सभी इंतजार कर रहे हैं कि वह सेट पर काम पर कब वापस आएंगी।"


TMKOCDayabenDisha VakaniBlessedwelcomesBaby BoyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...