main page

BB 15: करण कुंद्रा का छलकेगा प्‍यार,पाउडर मुंह में जाने से बिगड़ी तेजस्वी की तबीयत तो एक्ट्रेस को गोद में उठाकर भागते हुए पहुंचे मेडिकल रूम

Updated 26 October, 2021 03:05:20 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15''  में जल्द ही नहीं लव स्टोरी देखने को मिल सकती हैं। जहां एक तरफ एक्टर करण कुंद्रा का दिल तेजस्वी प्रकाश के लिए धड़कने लगा है। वहीं  तेजस्‍वी भी उन्‍हें बेहतर तरीके से समझने लगी है। यही वजह है कि दोनों की बॉन्डिंग वक्‍त के साथ अच्‍छी होती जा रही है। वहीं अब दर्शक आने वाले एपिसोड में करण कुंद्रा को तेजस्‍वी की फिक्र करते दिखाई देंगे।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15'  में जल्द ही नहीं लव स्टोरी देखने को मिल सकती हैं। जहां एक तरफ एक्टर करण कुंद्रा का दिल तेजस्वी प्रकाश के लिए धड़कने लगा है। वहीं  तेजस्‍वी भी उन्‍हें बेहतर तरीके से समझने लगी है। यही वजह है कि दोनों की बॉन्डिंग वक्‍त के साथ अच्‍छी होती जा रही है। वहीं अब दर्शक आने वाले एपिसोड में करण कुंद्रा को तेजस्‍वी की फिक्र करते दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश की तबीयत खराब हो जाएगी तो करण उन्हें द में उठाकर मेडिकल रूम ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। 

Bollywood Tadka

करण कुंद्रा के दिल में जहां पहले से ही तेजस्‍वी प्रकाश के लिए खास जगह नजर आती है, वहीं अब तेजस्‍वी भी उन्‍हें बेहतर तरीके से समझने लगी है। यही वजह है कि दोनों की बॉन्डिंग वक्‍त के साथ अच्‍छी होती जा रही है। दर्शक आने वाले एपिसोड में करण कुंद्रा को तेजस्‍वी की फिक्र करते दिखाई देंगे। दरअसल लेटेस्‍ट प्रोमो में करण तेजस्वी प्रकाश को कैप्टेंसी टास्क के दौरान बीमार पड़ने पर उन्हें गोद में उठाकर मेडिकल रूम ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। टास्‍क के दौरान तेजस्वी के मुंह में अचानक पाउडर चला जाता है जिसके बाद से वह अस्वस्थ महसूस करने लगती हैं।

दरअसल  कैप्टेंसी टास्क के दौरान, अफसाना खान को परेशान करने के लिए पाउडर लाया, तेजस्वी ने इसे अफसाना पर डाल दिया।

Bollywood Tadka

तभी पाउडर उड़कर तेजस्वी के मुंह में चला गया जिससे उन्‍हें खांसी होने लगी। उसने इसे अपने मुंह से निकालने की भी कोशिश की, लेकिन बेचैनी कम नहीं हुई। करण तेजस्वी को ऐसी हालत में देख डर गए और वह एक्ट्रेस को बाहों में उठाकर उन्‍हें मेडिकल रूम ले गए। 

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में ही करण ने अकासा से तेजस्‍वी के लिए अपनी फीलिंग्‍स के बारे में बताया था। उन्‍होंने कहा था- "आप पहले से ही जानती हैं, मुझे उस पर (तेजस्वी प्रकाश) क्रश है। वो लाइफ में थोड़ी सी कॉमेडियन है, लेकिन बेहद प्यारी है, अच्छी बंदी है और एक अच्छी लड़की है। 


tejasswi prakashkaran kundrraBigg Boss 15TejRanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...