main page

आज दुनिया देखेगी Shah Rukh Khan का जलवा, बुर्ज खलीफा पर होगी 'पठान' के ट्रेलर की स्क्रीनिंग

Updated 14 January, 2023 12:32:32 PM

शाहरुख खान 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर पठान के ट्रेलर की स्क्रीनिंग देखेंगे।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। शाहरुख लगातार फिल्म का प्रोमोशन भी कर रहे हैं। फीफा वर्ल्ड कप (कतर) में फिल्म का प्रोमोशन करने के बाद अब दुबई के आइकॉनिक बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग होने वाली है। 

14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर 'पठान' ट्रेलर की स्क्रीनिंग 
शुक्रवार को शाहरुख इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे। जहां उन्होंने जमकर फिल्म का प्रोमोशन किया। इस बीच शाहरुख ने फैंस के लिए अपना आइकॉनिक डायलॉग “पार्टी ‘पठान’ के घर में रखोगे … तो मेहमान नवाजी के लिए ‘पठान’ तो आयेगा, और साथ में पटाखे भी लायेगा.” सुनाकर फैंस पर प्यार बरसाया। इस इवेंट में शाहरुख के अलावा सिंगर जेसन डेरुलो, रैपर बादशाह और ‘पठान’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जैसी कई अन्य हस्तियां भी इस इवेंट में मौजूद थीं।

 

अब जब किंग खान दुबई में है, 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर पठान के ट्रेलर की स्क्रीनिंग देखेंगे। इस बात की जानकारी यशराज फिल्म्स के ट्वीटर अकाउंट से दी गई है। जिसमें लिखा है- '14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर Pathaan Trailer देखें।'


बता दें शाहरुख खान फिल्म पठान से चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले है। ये फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरादर में नजर आएंगे। 

Content Editor: kahkasha

shah Rukh KhanPathaan TrailerDubai burj khalifapathaan trailer screening burj khalifashahrukh film pathaanentertainment news

loading...