main page

'टॉयलर्स एंड टियाराज' फेम कैलिया पोसी का निधन, महज 16 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 04 May, 2022 04:05:05 PM

''टॉयलर्स एंड टियाराज'' फेम कैलिया पोसी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कैलिया की उम्र महज अभी 16 साल थी। कैलिया के निधन से उनका परिवार बेहद तकलीफ में है। कैलिया के निधन की जानकारी उनकी मां मार्सी पोसी गैटरमैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

मुंबई. 'टॉयलर्स एंड टियाराज' फेम कैलिया पोसी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कैलिया की उम्र महज अभी 16 साल थी। कैलिया के निधन से उनका परिवार बेहद तकलीफ में है। कैलिया के निधन की जानकारी उनकी मां मार्सी पोसी गैटरमैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। 

Bollywood Tadka
मार्सी पोसी गैटरमैन ने बेटी कैलिया की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने ने लिखा- मेरे दिमाग में अभी न कोई शब्द आ रहा है, न ही कोई विचार। मेरी खूबसूरत बेबी गर्ल चली गई। कृपया हमें प्राइवेसी दें। कैलिया हमेशा मेरी प्यारी बेटी रहेंगी। मार्सी पोसी गैटरमैन का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि कैलिया का निधन कार एक्सीडेंट में हुआ है। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कैलिया की मां मार्सी ने बताया कि कैलिया ने महज तीन साल की उम्र से ही पेजेंट में भाग लेने शुरू कर दिया था। मंच पर जाने से पहले वह थोड़ी घबराई रहती थी, लेकिन जब वह एक बार मंच पर पहुंच जाती, तो एकदम प्रोफेशनल की तरह काम करती थी। 

Bollywood Tadka
बता दें कैलिया अपनी मां मार्सी के साथ ही 'टॉयलर्स एंड टियाराज' सीरीज में नजर आई थी। मार्सी ने ही कैलिया को कंटोरशनिस्ट (एक तरह का डांस) सिखाया था। शो के 2012 के एक एपिसोड के दौरान 5 साल की कैलिया ने एक मुस्कुराता हुआ चेहरा बनाया, जो एक मीम के रूप में वायरल हो गया।

Content Writer: Parminder Kaur

toddlers tiarasfamekailia poseypassed awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...