main page

नमो टीवी पर पैडमेन और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के प्रसारण की भाजपा ने मांगी मंजूरी

Updated 02 May, 2019 11:54:06 PM

भाजपा इन दिनों काफी चर्चा में है। भाजपा चुनाव के दिनोें में प्रचार करने का कोई भी मौका छोड़ना नही चाहती। इसलिए शायद भाजपा ने नमो टीवी पर ‘पैडमेन और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा'' का प्रसारण करने के लिए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी है। आपको बता दें चुनाव आयोग ने पिछले महीने कहा था नमो टीवी पर सभी..

मुंबईः भाजपा इन दिनों काफी चर्चा में है। भाजपा चुनाव के दिनोें में प्रचार करने का कोई भी मौका छोड़ना नही चाहती। इसलिए शायद भाजपा ने नमो टीवी पर ‘पैडमेन और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का प्रसारण करने के लिए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी है। आपको बता दें चुनाव आयोग ने पिछले महीने कहा था नमो टीवी पर सभी रिकॉर्डेड कार्यक्रमों को प्रसारित करने से पहले उनसे पूछा जाए। 
Bollywood Tadka
अधिकारियों ने वीरवार को बताया कि दिल्ली निर्वाचन कार्यालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इसे स्पष्ट करने का आग्रह किया है कि क्या पहले से सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूर फिल्मों को प्रमाणित किया जा सकता है। भाजपा ने पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्य निर्वाचन कार्यालय की मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति में अक्षय कुमार की दो फिल्मों के लिए पहले से प्रमाणन के लिए आवेदन किया था। 
Bollywood Tadka
दिल्ली निर्वाचन कार्यालय के अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने चुनाव आयोग को पत्र लिख इसे स्पष्ट करने को कहा है क्योंकि फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। इस बात पर चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है कि क्या हम फिल्मों को फिर से प्रमाणित कर सकते हैं जबकि उनके पास पहले से सेंसर बोर्ड का प्रमाण पत्र है।'' उन्होंने कहा कि आवेदन लंबित हैं। 

: Pawan Insha

toilet ek prem kathapadmantoilet ek prem katha and padmanakshay kumarBJPBhajpaBollywoodbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood top newsbollywood hindi masalabollywood latest newsbollywood khabarbollywood masala

loading...