main page

चोरी की हुई टॉम क्रूज की BMW X7 कार, यूके में कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

Updated 28 August, 2021 04:16:02 PM

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज यूके में फिल्म ''मिशन इम्पॉसिबल 7'' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान एक्टर की लग्जरी कार BMW X7 चोरी हो गई। हालांकि पुलिस ने गाड़ी ढूंढ ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, टॉम कार में बर्मिंघम में घूम रहे थे तभी एक्टर की कार चोरी हो गई। एक्टर की कार में कुछ सामान भी था।

मुंबई. हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज यूके में फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान एक्टर की लग्जरी कार BMW X7 चोरी हो गई। हालांकि पुलिस ने गाड़ी ढूंढ ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, टॉम कार में बर्मिंघम में घूम रहे थे तभी एक्टर की कार चोरी हो गई। एक्टर की कार में कुछ सामान भी था।

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, टॉम की कार में इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग डिवाइस लगी हुई थी। इसीलिए पुलिस ने कुछ समय में ही कार को ढूंढ लिया। कार में एक्टर का जो सामान था वो चोर ले गया। टॉम की सिक्योरिटी में लगी टीम के लिए ये बहुत शर्मनाक बात थी। चोरों ने कार के कीलेस इंग्निशन के सिग्नल को क्लोन करने के लिए आला दर्जे की तकनीक का इस्तेमाल किया था।

Bollywood Tadka
पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, 'हमें खबर मिली मंगलवार की सुबह बर्मिंघम के चर्च स्ट्रीट इलाके से एक BMW X7 कार को चोरी किया गया। कार को कुछ समय बाद ही स्मेथविक से रिकवर कर लिया गया। अभी इस मामले की जांच चल रही है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाया जा रहा है।' बता दें कि टॉम क्रूज अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में काफी दिनों से यूके में हैं।

Bollywood Tadka


tom cruisebmw carstolenukfilm mission impossible7shootHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...