main page

कैन्वस हाथों में थाम न्यूयाॅर्क की सड़कों पर स्पाॅट हुई कैटी, डांगरी लुक में स्टाइलिश दिखी टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ

Updated 29 May, 2021 03:36:01 PM

एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस केटी होम्स अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान कैटी का स्टालिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो वह सिंप व्हाइट टाॅप के साथ डेनिंग डांगरी में नजर आईं हैं। इस लुक को उन्होंने रेड कलर के गुची के शूज के साथ कंप्लीट किया था। शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान वह हाथो में कैन्वस लिए नजर आईं।  हसीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फै

लंदन: एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस केटी होम्स अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान कैटी का स्टालिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो वह सिंप व्हाइट टाॅप के साथ डेनिंग डांगरी में नजर आईं हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने रेड कलर के गुची के शूज के साथ कंप्लीट किया था। शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान वह हाथो में कैन्वस लिए नजर आईं।  हसीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता देंं कि केटी होम्स का बीते साल जेमी फॉक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था। ये दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। केटी होम्स एक्ट्रेस टॉम क्रूज की पूर्व पत्नी भी हैं। उन्होंने टॉम क्रूज से साल 2006 में शादी की थी। शादी के करीब 6 साल बाद ही इन दोनों ने तलाक ले लिया था।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

tom cruiseex wifekatie holmesstylish looklatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...