main page

न्यूयाॅर्क की सड़कों पर स्पाॅट हुईं टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ केटी होम्स, एक्ट्रेस का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 19 January, 2021 04:17:26 PM

एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस केटी होम्स अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क की सड़कों पर मी टाइम एंजाॅय करते देखा गया।

लंदन: एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस केटी होम्स अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क की सड़कों पर मी टाइम एंजाॅय करते देखा गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो केटी होम्स ब्लैक लाॅन्ग कोट, ब्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं। ओपन हेयर्स एक्ट्रेस को लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। कुछ तस्वीरों में केटी होम्स शाॅपिंग बैग थामें दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में वह काॅफी के मजे तो कभी फोन में बिजी दिखीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता देंं कि केटी होम्स का बीते साल जेमी फॉक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था। ये दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। केटी होम्स एक्ट्रेस टॉम क्रूज की पूर्व पत्नी भी हैं। उन्होंने टॉम क्रूज से साल 2006 में शादी की थी।

Bollywood Tadka

शादी के करीब 6 साल बाद ही इन दोनों ने तलाक ले लिया था। टाॅम क्रूज से तलाक लेने के बाद कैटी होम्स  एमिलियो विटोलो को डेट कर रही हैं । दोनों को अक्सर एक साथ डिनर डेट, मूवी डेट पर स्पाॅट किया जाता है। 

: Smita Sharma

Tom Cruiseex WifeKatie HolmesspottedNew YorkHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...