main page

मोगैंबो के Iconic डायलॉग में टॉम हार्डी ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन, VIDEO VIRAL

Updated 01 October, 2018 04:58:05 PM

एमी पुरस्कार विजेता पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अभिनेता और रैपर रिज़ अहमद का नया गाना मोगैंबो जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में जब जिमी किमेल से उनके टॉक शो पर बात करते हुए, रिज से पूछा कि मोगैंबो का क्या मतलब है।

लंदन: एमी पुरस्कार विजेता पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अभिनेता और रैपर रिज़ अहमद का नया गाना मोगैंबो जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में जब जिमी किमेल से उनके टॉक शो पर बात करते हुए, रिज से पूछा कि मोगैंबो का क्या मतलब है। जब रिज ने कहा कि मोगैंबो बॉलीवुड की सभी फिल्मों में 'सबसे प्रसिद्ध सुपर खलनायक' है और बाद में उन्होंने उनके इस फेमस डायलॉग 'मोगम्बो खुश हुआ' भी बोला।

 

इतना ही नहीं शो के होस्ट जिमी किमेल ने भी इस डायलाॅग को बोला। चाहे जिम ने इस डायलॉग को बहुच अच्छे से बोला। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सोशल साइट पर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, वह है टॉम हार्डी की। इस वीडियो में टॉम रिज़ के साथ मिलकर  मोगम्बो खुश हुआ डायलाॅग बोलते नजर आ रहे हैं।

 

 

वीडियो में उन्होंने जिस तरह से एक्सप्रेशन दिए वह बड़े- बड़े एक्टर्स को मात दे रहा है। इस वीडियो को रिज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  बता दें कि रिज़ ने अपने फैंस को भी इस अंदाज में वीडियो बनाने को कहा है। जिसे वह अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर करेंगे।  

: Neha

Tom Hardyfabulous expressionIconic dialoguemogambaVIDEO VIRAL

loading...