main page

टोनी कक्कड़ ने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, बहन नेहा ने शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

Updated 10 April, 2022 12:41:39 PM

सिंगर टोनी कक्कड़ 9 अप्रैल को 38 साल के हो गए हैं। टोनी ने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. सिंगर टोनी कक्कड़ 9 अप्रैल को 38 साल के हो गए हैं। टोनी ने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में टोनी पिंक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा ऑरेंज टॉप और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रही है। इसके ऊपर से सिंगर ने ब्लैक शर्ट कैरी की हुई है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दूसरी ओर रोहनप्रीत ब्लैक टी-शर्ट और ऑरेंज ट्राउजर में खूब जच रहे हैं।

Bollywood Tadka

टोनी परिवार और दोस्तों के बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में नेहा का गाना 'नाराजगी' रिलीज हुआ था। इस गाने में नेहा के साथ अक्षय ओबेरॉय नजर आए। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tony kakkarcelebratedbirthdayfamilyfriendssister neha kakkarphotosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...