main page

टोनी कक्कड़ ने खरीदी 81 लाख की Land Rover Defender, फैमिली संग मनाया जश्न

Updated 27 May, 2022 12:54:47 PM

बाॅलीवुड और पाॅलीवुड के फेमस सिंगर और नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ की गिनती आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। टोनी टक्कड़ ने अब तक हिट कई गाने गाए हैं। हाल ही में टोनी कक्कड़ ने एक ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीदी।टोनी ने खुद को Land Rover Defender गिफ्ट की जिसकी कीमत 81 लाख है। इस खुशखबरी को टोनी न

मुंबई: बाॅलीवुड और पाॅलीवुड के फेमस सिंगर और नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़  की गिनती आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। टोनी टक्कड़ ने अब तक हिट कई गाने गाए हैं। हाल ही में टोनी कक्कड़ ने एक ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीदी।

Bollywood Tadka

टोनी ने खुद को Land Rover Defender गिफ्ट की जिसकी कीमत 81 लाख है। इस खुशखबरी को टोनी ने इंस्टा के जरिए फैंस के साथ शेयर की। तस्वीर में टोनी के साथ उनकी बहन नेहा कक्कड़, जीजा रोहनप्रीत नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में सभी गाड़ी के दरवाजे को खोल कर पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में टोनी पूरी कक्कड़ फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। लग्जरी गाड़ी के मालिक बनने की खुशी टोनी के चेहरे पर साफ दिख रही है। 

Bollywood Tadka

गाड़ी की बात करें तो Land Rover Defender एसयूवी की कीमत 80.72 लाख रुपये से 1.22 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।  यह कार दो बॉडी स्टाइल 90 और 110 में उपलब्ध है। 

Bollywood Tadka

टोनी कक्कड़ ने अपने कुछ हिट गानों जैसे लुका चुप्पी से कोका कोला, पति पत्नी और वो के धीमे धीमे और कई अन्य गानों से फेमस हुए हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Tony Kakkarswanky newLand Rover DefenderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...