main page

सुशांत के निधन से दुखी नेहा-टोनी कक्कड़,कहा-'वो कुछ खामोशी में कह कर था'

Updated 16 June, 2020 05:56:56 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री भी सदमे में है। हर कोई सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहा है। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर टोनी कक्कड़ ने सुशांत की याद  में कुछ लाइनें लिखी हैं जिसे उनकी बहन सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी शेयर किया है। टोनी कक्कड़ ने सुशांत की मन की स्थिति के बारे में चंद लाइनें लिखी हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री भी सदमे में है। हर कोई सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहा है। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर टोनी कक्कड़ ने सुशांत की याद  में कुछ लाइनें लिखी हैं जिसे उनकी बहन सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी शेयर किया है। टोनी कक्कड़ ने सुशांत की मन की स्थिति के बारे में चंद लाइनें लिखी हैं। उन्होंने वीडियो के जरिए कहा-

वो कुछ खामोशी में कह कर था
वो चुपचाप काफी कुछ सह रहा था
वो आखिर खुद अकेले रुक पाता भी कैसे
उसके सपनों का महल ढह रहा था

उसे पता था सब तमाशबीन है
कुछ करेंगे नहीं
बताकर भी क्या फायदा
शोर बहुत करता है ये शहर भीड़भाड़ वाला
इसलिए वो खुद चुप रह रहा था
वो कुछ खामोशी में कह रहा था
वो सबकुछ चुपचाप सह रहा था


वहीं नेहा ने वीडियो इस वीडियो को शेयर कर लिखा-'तुम जहां हो खुश रहो, शांति से रहो। हम लोग हमेशा तुम्हारे फैंस रहेंगे सुशांत। नेहा ने आगे लिखा-'डिप्रेशन बेहद खराब बीमारी है। अपने दिल की बात कहिए।हिचकिचाइए मत। रियल लाइफ हीरो भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। तुम याद आओगे सुशांत।

Bollywood Tadka

सुशांत नेरविवार को मुंबई के अपने घर में मृत पाए गए थे। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने फंदे से लटककर अपनी जान दी। उनकी मौत के बाद उनके डिप्रेशन में होने की बात सामने आई। 

 

: Smita Sharma

tony kakkarNeha Kakkarspecial linessushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...