main page

यूजर ने कहा- आप शांत और कूल तरीके से आलोचना को हैंडल कर लेते हैं, भावुक होते हुए टोनी कक्कड़ बोले- 'खिलौनों के बिना बीता है मेरा बचपन'

Updated 29 June, 2021 10:50:44 AM

नेहा कक्कड़ के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ का गाना ''नंबर लिख'' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसके म्यूजिक वीडियो में निक्की तंबोली नजर आ रही है। टोनी के गाने आते ही वायरल हो जाते हैं। टोनी को उन्हें गानों के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। टोनी ने न तो पलटकर कभी जवाब दिया है और न ही नेगेटिविटी को खुद पर हावी होने दिया। जब हाल ही जब एक यूजर ने टोनी की तारीफ की और कहा वह बहुत ही शांत और कूल तरीके से आलोचना को हैंडल करते हैं, तो उनका दर्द छलक उठा।

मुंबई. नेहा कक्कड़ के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ का गाना 'नंबर लिख' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसके म्यूजिक वीडियो में निक्की तंबोली नजर आ रही है। टोनी के गाने आते ही वायरल हो जाते हैं। टोनी को उन्हें गानों के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। टोनी ने न तो पलटकर कभी जवाब दिया है और न ही नेगेटिविटी को खुद पर हावी होने दिया। जब हाल ही जब एक यूजर ने टोनी की तारीफ की और कहा वह बहुत ही शांत और कूल तरीके से आलोचना को हैंडल करते हैं, तो उनका दर्द छलक उठा।

Bollywood Tadka
अपने फैन के इस सवाल पर टोनी को बचपन के दिन और उस समय का स्ट्रगल याद आ गया। टोनी ने उसे जवाब देते हुए लिखा, 'कुछ तो लोग कहेंगे....मैं जानता हूं कि मेरे म्यूजिक ने मुझे क्या दिया है। मेरा घर, मेरी कारें, मेरा डेली स्टारबक्स तक सबकुछ। बिना खिलौनों के बचपन बीता है।' सिंगर का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें टोनी आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है। टोनी दोनों बहनों सोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर जागरण में गाया करते थे। उससे जो पैसे मिलते थे। उनसे घर का खर्च चलता था। उनके पापा समोसे बनाकर बेचते थे। सब ऋषिकेश में किराए के ही कमरे में रहते थे और उसी कमरे में मां ने किचन बनाया हुआ था। टोनी और नेहा अक्सर बचपन की जागरण में गाते हुए की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka


tony kakkartrolledsongskhilono ke bina beeta hai bachpanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...