main page

इंतजार खत्म! कल फरहान अख्तर की Toofan का ट्रेलर होगा रिलीज

Updated 29 June, 2021 04:08:45 PM

फरहान अख्तर की ''तूफान'' का ट्रेलर 30 जून को होगा रिलीज।

नई दिल्ली। अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित स्पोर्ट्स ड्रामा 'तूफ़ान' कुछ दिनों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस दमदार फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है और दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर है। 

 

अमेजॉन प्राइम वीडियो के आधिकारिक अकाउंट पर, नए पोस्टर का रिलीज़ किया गया है! एक डिस्ट्रेसड मुक्केबाज के रूप में फरहान अख्तर नज़र आ रहे हैं जिसमें प्यार, संघर्ष और समर्थन सब कुछ एक साथ मूविंग बैकड्रॉप में देखने मिल रहा है। 

 

 

फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया,"Dil mein koi aag phirse jaagi hai
Tann mein soya lahoo aankhein malta hai
Ik zid apna rasta dhoond rahi hai
Toofaan jo tham sa gaya tha phir chalta hai 

#Toofaan Trailer out tomorrow at 12 PM
🥊 #ToofaanOnPrime" 

 

हर कोई इस अद्भुत स्पोर्ट्स ड्रामा के रोमांच और उत्साह का अनुभव करने के लिए उत्सुक है जो शायद इस साल सबसे अच्छा अनुभव होगा। फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी और कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण, निर्माताओं ने इसे और आगे बढ़ाने का फैसला किया। और अब, 16 जुलाई को रिलीज की जाएगी।  

 

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Content Writer: Chandan

Toofan trailertoofantoofan latest newstoofan release datetoofan castFarhan Akhtar

loading...