main page

Big Boss 13: दोबारा मिल सकता है शो को एक्सटेंशन, ये होंगे बिग बॉस 13 के टॉप 4 कंटेस्टेंट

16 January, 2020 08:10:54 PM

जैसे-जैसे बिग बॉस 13 खत्म हो रहा है, शो और इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि शो को 2 हफ्ते का एक्स्टेंशन और मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जैसे-जैसे बिग बॉस 13 खत्म हो रहा है, शो और इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि शो को 2 हफ्ते का एक्स्टेंशन और मिल रहा है। ऐसे में सभी के मन में ये सवाल है कि शो के फाइनलिस्ट कौन होंगे, तो एक खबरी चैनल ने इस बात का खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Update

इस सीजन में लगातार ट्विस्ट के साथ, चैनल की टीआरपी आसमान को छू रही है। फिजिकली झगड़ने से लेकर फैमिली और पेरेंट्स को खेल में खींचने तक, इस सीजन में एक अलग ही कम्पटीशन रहा। 

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Update

खैर, इंस्टाग्राम पर एक खबरी के अनुसार, बिग बॉस के सीजन 13 के लिए शीर्ष 4 फाइनलिस्ट का खुलासा हो गया है।

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Update

खबरी की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, रश्मि देसाई और शहनाज़ गिल इस सीज़न के टॉप 4 फाइनलिस्ट हैं। सिद्धार्थ और असीम को सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट मिलता है।

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Update

इससे पहले आज बिग बॉस के एक्सटेंशन की खबरों की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही। हालांकि चैनल द्वारा इसकी कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।


Big Boss 13Siddharth ShuklaAsim RiazRashami Desai Shehnaaz GillTop 4 Contestants Of Big BossTelevision NewsTelevision News and GossipEntertainment News
loading...