main page

Top Entertainment News: ड्रग्स कंट्रोवर्सी से दिया मिर्जा के तलाक तक जानिए इस हफ्ते की बड़ी ख़बरें

03 August, 2019 05:57:49 PM

मूवी रिलीज़ और पार्टियों  के अलावा, फिल्म इंडस्ट्री को कंट्रोवर्सी और गॉसिप के लिए भी जाना जाता है

 

तड़का टीम। मूवी रिलीज़ और पार्टियों  के अलावा, फिल्म इंडस्ट्री को कंट्रोवर्सी और गॉसिप के लिए भी जाना जाता है। शायद ही कोई ऐसा मूमेंट होता होगा जब यहाँ कुछ ना कुछ नहीं होता है।  पिछले दिनों हमने ढेर सारे कंट्रोवर्सी और गॉसिप के बारे में सुना। अगर आपने वो ख़बरें मिस की हैं तो हम आपको यहाँ बताएँगे वो 5 ख़बरें जो पिछले सप्ताह ब्रेकिंग न्यूज़ बनी। 

 

Bollywood Tadka
सनी देओल-
सनी देओल एक्टिंग के साथ-साथ पॉलिटिक्स भी अच्छी तरह से संतुलित कर रहे हैं। जहां वह अपनी फिल्मों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, वहीं इस सप्ताह उन्होंने अपने राजनीतिक कामों के लिए सुर्खियां बटोरीं।
पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल ने एक 45 वर्षीय महिला को कुवैत से घर लौटने में मदद की, क्योंकि एक ट्रैवल एजेंट ने उसको बेच दिया था। उस महिला को विश्वास दिलाया गया कि वह प्रति माह 30,000 रुपये के लिए घर की रखवाली का काम करेगी। इसके बारे में पता चलने पर सनी ने न केवल हस्तक्षेप किया, बल्कि उन्होंने विदेश मंत्रालय से भी संपर्क किया और एक ऑपरेशन के बाद, बेदी शुक्रवार को घर वापस आ गई।  जिस पर धर्मेंद्र ने  बेटे की तारीफ़ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी। 

Bollywood Tadka

करन जौहर ने फिल्म डिअर कॉमरेड के राइट्स ख़रीदे-
विजय देवरकोंडा की तमिल फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक शाहिद कपूर अभिनीत 'कबीर सिंह' के रूप में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। अपनी इस सफलता के बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब तेलुगू अभिनेता की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म, डियर कॉमरेड ’के हिंदी रीमेक राइट्स को हासिल कर लिया है। खबरों के मुताबिक, करन जौहर ने 6 करोड़ रुपये खर्च करके हिंदी रीमेक राइट्स हासिल कर लिए हैं। 
रिपोर्ट में कहा गया कि करण जौहर के साथ साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, मुराद खेतानी और विजय गलानी भी बोली लगा रहे थे। बाद में, करन जौहर ने 6 करोड़ रु में इस बोली को जीत लिया।  फिल्म की लीड के लिए जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे नामो पर विचार चल रहा था, लेकिन जौहर ने हाल ही में स्पष्ट किया कि अभी तक फिल्म के लिए किसी भी अभिनेता से संपर्क नहीं किया गया है। 

Bollywood Tadka

अर्जुन रामपाल ने बेटे का नाम रखा -
अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला 18 जुलाई को पेरेंट्स बन गए। बेटे के जन्म के एक हफ्ते बाद ही, अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे के साथ एक पोस्ट की। पोस्ट में, उन्होंने जूनियर रामपाल के रूप में, अरीक रामपाल के नाम का खुलासा किया। नन्हे हाथों को अपनी उंगली से पकड़े हुए एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा "हमारे जीवन में आपका स्वागत है जूनियर रामपाल। आप सभी को आपकी दया, प्यार और सुंदर इच्छाओं के लिए धन्यवाद। हाए बोलो बच्चे अरीक रामपाल को। #ArikRampal "
अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी से दो खूबसूरत बेटियां, माहिका और मायरा हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड स्टार्स ने की कुत्ते को पीटने की आलोचना-
सोनम कपूर आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कुत्ते के लिए पोस्ट किया। भारी बारिश के दौरान एक बिल्डिंग में सहारा लेने के लिए कुछ लोगों ने इस कुत्ते को बेरहमी से पीटा था। सोनम के इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद, कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने न केवल इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की निंदा की, बल्कि खुद भी शेयर किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, 27 जुलाई को बॉम्बे एनिमल राइट्स ने आईपीसी सेक्शन 429 और 34 के तहत दोनों आरोपियों, मिस्टर भाटिया और बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ वर्ली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की। हालाँकि, थोड़े समय बाद दोनों लोगों को जमानत देकर रिहा कर दिया गया।

Bollywood Tadka

करन जौहर ड्रग्स पार्टी- 
करण जौहर ने हाल ही में अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ एक पार्टी की जिसमें दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, विक्की कौशल, अयान मुखर्जी और अन्य लोगों ने भाग लिया। करण ने पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, वह वीडियो वायरल हो गया। जिस पर राजनीति शुरू हो गई और  इन स्टार्स की आलोचना होने लगी। 

Bollywood Tadka

दिया मिर्जा और साहिल सांगा का तलाक-
अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से 1 अगस्त को अपने पति साहिल सांगा से अलग होने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, वे दोस्त बने रहेंगे। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को उनके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वे दोनों इस मामले में मीडिया से बात नहीं करेंगे और उनसे अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। साहिल और दीया ने अक्टूबर 2014 में छह साल तक डेटिंग करने के बाद शादी की थी।

Bollywood Tadka

दिया मिर्जा के तलाक का कनिका ढिल्लों से सम्बन्ध-
दीया मिर्जा और साहिल संघा के सोशल मीडिया पर अलग होने की सूचना देने के कुछ समय बाद, लेखक कनिका ढिल्लों और उनके पति प्रकाश कोवेलामुदी के अलग होने की सूचना आई । उन्होंने यह भी बताया कि वे दो साल पहले 2017 में ही अलग हो गए थे।
अफवाह उडी कि साहिल-दीया और कनिका-प्रकाश के अलग होने में कोई कनेक्शन है साथ ही यह भी कहा जाने लगा कि साहिल की कनिका के साथ निकटता के कारण उनका दीया से तलाक हो गया। अफवाह फैलने के बाद कनिका और दीया दोनों ने उन्हें बकवास बताया। दीया ने कहा कि कोई भी तीसरा व्यक्ति साहिल और उनके तलाक का  कारण नहीं है, कनिका ने तर्क दिया कि वह अपने पूरे जीवन में कभी भी साहिल और दीया से नहीं मिली है।


top five entertainment newssunny deol newskaran johar newsarjun rampal newsentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News
loading...