main page

मराठी फिल्मों की ये हॉट Top एक्ट्रैसेस एक फिल्म के करती हैं लाखों रुपए चार्ज

Updated 09 November, 2016 11:04:44 AM

बॉलीवुड की तरह ही मराठी फिल्मों में भी एक्ट्रैसेस की खास जगह होती है।

मुंबई: बॉलीवुड की तरह ही मराठी फिल्मों में भी एक्ट्रैसेस की खास जगह होती है। वे अपने टैलेंट और ग्लैमर के दम पर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने में अहम रोल निभाती हैं। इनमें से कई एक्ट्रैसेस तो ऐसी भी हैं, जिनकी फिल्में रिलीज से पहले ही काफी Buzz बटोर लेती हैं। वैसे, फीस के मामले में भी ये एक्ट्रैसेस किसी से पीछे नहीं हैं। इनकी फीस 1 लाख रुपए से लेकर 20 लाख रुपए तक प्रति फिल्म है। 

आपको बता दें कि मराठी एक्ट्रैस की बात करें तो फिलहाल सबसे ज्यादा फीस सई तम्हणकर लेती हैं। सई एक फिल्म के 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं उनके बाद सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रैस में सोनाली कुलकर्णी का नाम है। सोनाली हर फिल्म के 15 से 18 लाख रुपए लेती हैं।

सई तम्हणकर

महाराष्ट्र के सांगली में पैदा हुई सई ने 2 दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में बतौर एक्ट्रैस काम किया है। सई ने 12वीं में पढ़ाई के दौरान एक ड्रामा कॉम्पीटीशन में भाग लिया और इसी नाटक के बाद इन्हें एक्टिंग का ऑफर मिला। इसके बाद उन्होंने आमिर खान की 2008 में आई फिल्म 'गजनी' और सुभाष घई की फिल्म 'ब्लैक एंड वाइट' में काम किया। बिकिनी गर्ल' के तौर पर फेमस सई मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रैस हैं, जिन्होंने परदे पर पहली बार बिकिनी पहनी थी। 


  
अमृता खानविलकर
फीस - 10 लाख रुपए (Per Film)


प्रिया बापट
फीस - 8 से 9 लाख रुपए (Per Film)


उर्मिला कानिटकर
फीस - 6 से 7 लाख रुपए (Per Film)


नेहा महाजन
फीस - 3.5 से 4 लाख रुपए (Per Film)


मानसी नाइक
फीस - 2 से 3 लाख रुपए (Per Film)


स्मिता गोंडकर
फीस - 1 से 1.5 लाख रुपए (Per Film)
 

:

topmarathi actressmovie feesSonali Kulkarni

loading...