main page

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची टोटल धमाल की स्टार कास्ट

Updated 17 February, 2019 12:14:09 AM

''द कपिल शर्मा शो'' में इस वीकेंड अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट ने शिरकत की। सबसे पहले कपिल ने एक्टर अजय देवगन के साथ मुलाकात की। कपिल ने अजय देवगन के साथ काफी बातें की। अजय ने इस दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें में कुछ रोचक बातें बताई। अजय ने बताया कि- इस फिल्म में स्पेशल बंदर है जो

मुंबईः 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट ने शिरकत की। सबसे पहले कपिल ने एक्टर अजय देवगन के साथ मुलाकात की। कपिल ने अजय देवगन के साथ काफी बातें की। अजय ने इस दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें में कुछ रोचक बातें बताई। अजय ने बताया कि- इस फिल्म में स्पेशल बंदर है जो कि विदेश से लाए गए है। इस फिल्म में और भी बहुत से जानवर है जो कि असली है। इसके बाद एंट्री होती है रितेश देशमुख और डायरेक्टर इंद्र कुमार की।
Bollywood Tadka
इसके बाद शो में एंट्री होती है माधुरी दीक्षित औऱ अनिल कपूर की। शो के दौरान कभी परदे की हिट जोड़ी रही अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित का सुपर डांस भी देखने को मिला।
Bollywood Tadka
ता दें कि माधुरी का गाना एक दो तीन काफी हिट हुआ था। ये गाना फिल्म तेजाब का था। जिसमें माधुरी के कैरेक्टर का नाम मोहिनी था। जब फिल्म तेजाब हिट हो गई तो फैन्स माधुरी से ऑटोग्राफ मांगते थे, तब वे अपने नाम की जगह सिर्फ M लिखती थी, लोग समझते थे मोहिनी, लेकिन वे अपना नाम माधुरी ल‍िखती थीं। शो के दौरान कृष्णा अभिषेक के किरदार सपना ने अजय देवगन से एक करोड़ रुपए मांगे। और सपना के पैसे मांगने पर अजय उन्हें नकली पैसों से भरा बैग दे देते है। सपना ने इस स्टार कास्ट टीम के साथ काफी हंसी मज़ाक किया। फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।
Bollywood Tadka
शो में अनिल कपूर माधुरी से जुड़े कुछ राज खोलें। उन्होंने बताया कि आम तौर पर कूल रहने वाली माधुरी उस वक्त कितनी गुस्सा हो जाती हैं, जब उन्हें अपना खाना टाइम पर नहीं मिलता। व अपना लंच टाइम पर करती हैं।
Bollywood Tadka
इस के साथ और भी बहुत सी बातें है जो आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देंगी। लेकिन इसके लिए आपको देखना पड़ेगा कपिल शर्मा का शो।

 

: Pawan Insha

total dhamalajay devganmadhuri dixitkapil sharmaritesh desmukhbollywood hindithe kapil sharma show

loading...