main page

सुपुर्दे खाक: तिरंगे झंडे में लिपट निकला जनाजा,अंतिम समय में साय की तरह साथ पत्नी

Updated 07 July, 2021 04:47:17 PM

इंडस्ट्री में ट्रेजिडी किंग के नाम से फेमस दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने 7 जुलाई को दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने 98 की उम्र में अंतिम सांस ली। दिलीप साहब के निधन से उनकी पत्नी सायरा बानो बुरी तरह टूट गईं हैं। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स दिलीप कुमार के घर उनके अंतिम

मुबंई: इंडस्ट्री में ट्रेजिडी किंग के नाम से फेमस दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने 7 जुलाई को दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने 98 की उम्र में अंतिम सांस ली। दिलीप साहब के निधन से उनकी पत्नी सायरा बानो बुरी तरह टूट गईं हैं।

Bollywood Tadka

वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स दिलीप कुमार के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं अब दिलीप साहब की अंतिम यात्रा की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दिलीप कुमार तिरंगे में लिपटे नजर आ रहे हैं। एक्टर को सांताक्रूज कब्रिस्तान में पूरे राज्यकीय सम्मान के साथ सुपुर्दे खाक किया गया।  

Bollywood Tadka

अंतिम समय में भी साए की तरह खड़ी सायरा बानो

वहीं अंतिम समय में भी सायरा बानो उनके साथ साए की तरह खड़ी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 सायरा की आंखों के आसूं रोके नहीं रुक रहे हैं। दिलीप कुमार की अंतिम यात्रा की तस्वीरें जो भी देख रहा है उसकी आंखे नम हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Tragedy kingDilip KumarfuneralpicturesSaira BanuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...