main page

'कामयाब' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Updated 18 February, 2020 06:14:26 PM

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म कामयाब बॉलीवुड के अभिनेताओं से जुड़ी एक कड़वी-मीठी कहानी पर आधारित है जो 6 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली । रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत दिरिश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की 'कामयाब' बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी एक कड़वी-मीठी कहानी के बारे में है। विभिन्न फेस्टिवल में धूम मचाने वाली फिल्म 'कामयाब' अब 6 मार्च 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

 

फिल्म में नजर आएंगे कई बडे सितारे
फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नजर आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'अमदावाद मा फेमस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

 

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
ट्रेलर में सुधीर (संजय मिश्रा) की कहानी दिखाई गई है जो एक सुपरस्टार साइडकिक और एक अनुभवी करैक्टर अभिनेता है लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह 499 फिल्मों में काम कर चुके है, तब वह अपनी '500' का रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी रिटायरमेंट से बाहर आने का फैसला करता है।

 

ट्रेलर में एक चरित्र अभिनेता की दिल को छू लेने वाली कहानी दिखाई गई है जो राउंड फिगर के लिए तत्पर है और एक ऐसी रिकॉर्ड ब्रेकिंग भूमिका निभाएंगे जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित 'कामायाब' 6 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी।

: Chandan

kaamyaabsanjay mishragauri khanbollywood news

loading...