main page

एक्शन कॉमेडी 'अवने श्रीमन्नारायण' फिल्म के ट्रेलर को पुष्कर फिल्म्स द्वारा पूरे भारत में किया गया जारी

29 November, 2019 04:41:00 PM

नवीनतम अवने शेट्टी की फिल्म के ट्रेलर को ''एवन श्रीमन्नारायण'' (Avane Sriman Narayana) के रूप में प्रस्तुत किया गया, जिसे एच के प्रकाश और पुष्कर मल्लिकार्जुन (Pushkara Mallikarjunaiah) ने आज रिलीज किया। फिल्म में अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव (Shanvi Srivastava) के साथ रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) धनोया लीड रोल में है। फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर 6 जून 2018 को रिलीज किया गया, जिसने 2.6 मिलियन व्यूज को पार कर लिया और दूसरे टीजर को 2019 के मध्य में रिलीज किया गया, जिसमें 2.5 मिलियन व्यूज आए।

नई दिल्ली। नवीनतम अवने शेट्टी की फिल्म के ट्रेलर को 'एवन श्रीमन्नारायण' (Avane Sriman Narayana) के रूप में प्रस्तुत किया गया, जिसे एच के प्रकाश और पुष्कर मल्लिकार्जुन (Pushkara Mallikarjunaiah) ने आज रिलीज किया। फिल्म में अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव (Shanvi Srivastava) के साथ रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) धनोया लीड रोल में है। फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर 6 जून 2018 को रिलीज किया गया, जिसने 2.6 मिलियन व्यूज को पार कर लिया और दूसरे टीजर को 2019 के मध्य में रिलीज किया गया, जिसमें 2.5 मिलियन व्यूज आए।

shanvi

यह फिल्म सचिन रवि के निर्देशन की पहली फिल्म है। जाने-माने तमिल अभिनेता,निर्देशक,निर्माता,गीतकार धनुष
,ईगा' प्रसिद्धि तेलुगु अभिनेता- नानी, और 'प्रेमम' प्रसिद्धि, युवा मलयालम अभिनेता निविन पॉली ने फिल्म का ई-ट्रेलर जारी किया। फिल्म 70 और 80 के दशक में सेट है और इसे बनाने में लगभग दो साल लगे। फिल्म को 5 भाषाओं-कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम में डब किया गया है।

shanvi

फिल्म में लोकप्रिय कलाकार जैसे बालाजी मनोहर,अच्युत कुमार,प्रमोद शेट्टी और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं,जबकि संगीत चरण राज और बी ने दिया है। अजनेश लोकनाथ ने बैक ग्राउंड म्यूजिक दिया है।

shanvi

इस फिल्म की अन्य खासियत यह है कि टैक और अन्य प्रमुख फिल्मों के पटकथा लेखक इसका एक हिस्सा थे। फिल्म के निर्माताओं ने अन्य राष्ट्रव्यापी रिलीज के विपरीत इसे मौलिकता देने के लिए विभिन्न भाषाओं के स्क्रिप्ट लेखकों को काम पर रखा।


Avane Sriman NarayanaPushkara MallikarjunaiahShanvi Srivastavabollywood gossips
loading...