FacebookTwitterg+Mail

बेहद ही बोल्ड है वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 2' का ट्रेलर

trailer of web series gandii baat season 2
04 January, 2019 11:16:01 AM

मुंबईः प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये वेब सीरीज काफी बोल्ड है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। पिछली बार की तरह इस बार भी इसमें काफी हॉटनेस का तड़का लगाया गया है। इस बार इस सीरिज में छोटे कस्बों में कुछ बड़े मुद्दों से जूझती चार औरतों की कहानी दिखाई जाएगी। ट्रेलर में बताया गया है कि संस्कारी समाज के आंगन से ये चार कहानियां ली गई हैं। ये सीरिज 7 जनवरी को अल्ट बालाजी के एप पर रिलीज हो जाएगी। सारे एपिसोड एक साथ देखे जा सकेंगे। 

 

PunjabKesari


लीक हो चुका है इंटीमेट सीन


ट्रेलर रिलीज होेते ही इसका एक बोल्ड सीन लीक हो गया है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो गंदी बात सीजन 2 में बॉलीवुड फिल्म स्त्री की अभिनेत्री फ्लोरा सैनी नजर आएंगी। इसके अलावा इस बोल्ड वेब सीरीज में अभिनेत्री अंवेशी भी है। फ्लोरा और अंवेशी के गंदी बात 2 में लेस्बियन सीन भी है। लेकिन इनका अब लेस्बियन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसके चलते यह दोनों ही अभिनेत्री काफी परेशान और हैरान हैं। 

 

PunjabKesari

 

गंदी बात 2 में एक्टिंग से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अंवेशी का कहना है कि वह काफी हैरान है कि वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही फिल्म में उनका सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने कहा है कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह सीन कैसे लीक हुआ है, लेकिन उनकी पहली फिल्म का सीन लीक हो जाने से वह परेशान भी हैं। 

 

PunjabKesari


अंवेशा के अलावा एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी सीन लीक होने पर अपना दुख प्रकट किया है। बात करें अंवेशी और फ्लोरा के बोल्ड सीन की तो, हाल ही में इन दोनों अभिनेत्रियों ने गंदी बात सीजन 2 में दिए लेस्बियन सीन को लेकर कहा कि उन्हें कैमरे पर ऐसा सीन करते हुए बिल्कुल भी हिचकिचाहट नहीं हुई। ऐसे सीन देने में उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत भी नहीं है।
 

 


gandii baat season 2 hindi news trailer web series Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...