main page

अक्षय खन्ना की फिल्म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर रिलीज

Updated 05 December, 2020 01:04:29 PM

हर बार अच्छा कंटेंट लाने वाला इरोस नाउ अब एक पारिवारिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ''सब कुशल मंगल'' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लाया है। फिल्म में ''अक्षय खन्ना का नया और शानदार किरदार है, जो अतीत में उनकी भूमिकाओं की तरह यादगार होगा...

नई दिल्ली। हर बार अच्छा कंटेंट लाने वाला इरोस नाउ अब एक पारिवारिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लाया है। फिल्म में 'अक्षय खन्ना का नया और शानदार किरदार है, जो अतीत में उनकी भूमिकाओं की तरह यादगार होगा।

ये है कहानी
एक युवा महिला, एक टीवी एंकर और एक स्थानीय बिग-शॉट की तीन-तरफा प्रेम कहानी। अक्षय खन्ना एक छोटे शहर के गुंडे और राजनेता की भूमिका में दिखाई देंगे, जिनके पास शादी करने के अपने तरीके हैं, ताकि वह अपने पवित्र व्यक्तित्व को बनाए रख सकें। फिल्म एक जॉली राइड है जो आपको अपनी विचित्र, तेज़ गति और थिरकती हास्य के साथ चौंका देगी।

4 दिसंबर को होगा प्रीमियर
 एक पारिवारिक मनोरंजन जो आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगा। इस महामारी के समय में, यह फिल्म समय की जरूरत बन जाती है और आपको एक लाइट और अच्छे मूड में ले जाएगी। करण विश्वनाथ कश्यप द्वारा अभिनीत इस फिल्म में अक्षय खन्ना सहित प्रियांक शर्मा, रीवा किशन मुख्य भूमिकाओं में है और सतीश कौशिक, राकेश बेदी और सुप्रिया पाठक सहायक भूमिकाओं में हैं।'सब कुशल मंगल' का विशेष रूप से इरोस नाउ पर प्रीमियर 4 दिसंबर 2020 से शुरू हो गया है। इस गुदगुदाने और बहुत अधिक शानदार कंटेंट का आनंद लेने के लिए अभी लॉग इन करें।

 

: Chandan

priyaank sharmariva kishanakshaye khannaSab Kushal MangalEros Now

loading...