main page

रिलीज हुआ फिल्म 'वंस अगेन' का ट्रेलर, दिखेगी अधेड़ जोड़ी की लव स्टोरी

Updated 29 August, 2018 11:14:29 AM

एक्टर्स नीरज काबी और शेफाली शाह की फिल्म ‘वंस अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शोर-शराबे और किसी आइटम नंबर के बगैर भी ये ट्रेलर एक दमदार फिल्म का इशारा कर रहा है, जिसमें दो अधेड़ नई प्रेम कहानी के साथ हाजिर हो रहे हैं।

मुंबई: एक्टर्स नीरज काबी और शेफाली शाह की फिल्म ‘वंस अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शोर-शराबे और किसी आइटम नंबर के बगैर भी ये ट्रेलर एक दमदार फिल्म का इशारा कर रहा है, जिसमें दो अधेड़ नई प्रेम कहानी के साथ हाजिर हो रहे हैं। 

 

फिल्म का ट्रेलर एक एक्टर अमर और एक रेस्तरां की शेफ तारा की मेच्योर प्रेम कहानी बयां कर रहा है। दोनों ही उम्र के इस पड़ाव पर हैं, जहां इनके बच्चों की शादी की उम्र हो चली है, लेकिन कहते हैं न इश्क उम्र की सीमाएं नहीं देखता। दोनों के सामने ये सवाल भी आता है कि वह अपने इस रिश्ते को अब कैसे आगे बढ़ाएंगे। नीरज काबी और शेफाली शाह की केमिस्ट्री शानदार लग रही है। फिल्म का निर्देशन कंवल शेठी ने किया है और यह एक इंडो-जर्मन कॉलाब्रेशन है। 

 

नीरज काबी और शेफाली शाह के अलावा फिल्म में रसिका दुग्गल और ‘भावेश जोशी’ फेम प्रियांशु पैन्यूली भी नजर आएंगे। नीरज की बात करें तो वह इससे पहले ‘शिप आॅफ थीसियस’ से चर्चाओं में आए थे। इसके अलावा नीरज हाल ही में वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में भी नजर आए थे। 

 

 

 

 

: Konika

once againtrailerreleaseNeeraj KabiShefali Shah

loading...