main page

ज़ी5 ने 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' का ट्रेलर किया रिलीज़!

Updated 26 August, 2021 09:37:40 PM

फिल्म की घोषणा के बाद, लोग सोशल मीडिया पर इस बारे में उत्साहित महसूस कर रहे

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' की घोषणा की थी। फिल्म की घोषणा के बाद, लोग सोशल मीडिया पर इस बारे में उत्साहित महसूस कर रहे थे कहानी कैसी होगी क्योंकि असली घटना हम सभी के लिए एक रहस्य थी। खैर, प्लेटफार्म ने अब सभी को कहानी की एक झलक देते हुए ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

 

 

ट्रेलर की शुरुआत छोटे से शहर बरेली से होती है, जहां कॉमेडी ऑफ एरर की एक सीरीज एक नोट पर लिखी एक लाइन से शुरू होती है जो वायरल हो जाती है। सुरभि द्वारा निभाई गई सोनम को फुल ऑफ लाइफ करैक्टर में देखा जा सकता है। जबकि जस्सी गिल द्वारा अभिनीत सिंटू वह करैक्टर है जो सोनम के प्यार में पागल हो जाता है। ट्रेलर आशाजनक लग रहा है और दर्शकों को हंसाएगा।

 

"मुझे याद है कि इस घटना ने दर्शकों के बीच इतनी उत्सुकता पैदा कर दी थी और वास्तव में कोई नहीं जानता था कि यह क्या था।  ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैंने इसकी कल्पना की थी जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई थी। हर कोई 10 सितंबर को ज़ी5 पर फिल्म देखने का इंतजार कर रहा है।", जस्सी गिल ने साझा किया।

 

"मुझे ट्रेलर का अनुभव बहुत पसंद आया, यह शुरू से अंत तक बहुत मजेदार और प्रफुल्लित करने वाला लग रहा है। जब हमने फिल्म की घोषणा की, तो मेरा सोशल मीडिया ट्रेलर के बारे में संदेशों से भर गया था। अब चूंकि ट्रेलर आउट हो गया है, मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे और अधिक प्यार देंगे।  ज़ी5 पर फिल्म के प्रीमियर के लिए 10 सितंबर को अपनी डेट ब्लॉक कर लीजिए।”, सुरभि ज्योति साझा करती हैं।

 

Trailer Link*: https://www.youtube.com/watch?v=9rtsKcOUFs4 

 

"ट्रेलर जिस तरह से निखरकर सामने आया है उससे मैं बहुत खुश हूं। हम सभी को उस समय में ले जाकर हँसी और मस्ती के साथ एक कहानी सुनाना चाहते थे जब वास्तविक घटना घटी थी। ट्रेलर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देगा। क्या आपको मिलेगा 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का जवाब? देखिए 10 सितंबर को जी5 पर जहाँ यह कहानी सभी के सामने होगी!", निर्देशक सौरभ त्यागी ने शेयर किया।

 

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल गड़ा और अक्षय गड़ा द्वारा निर्मित और सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित, 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' के साथ सुरभि ज्योति और पंजाबी मुंडा जस्सी गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसमें विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस लव-कॉमेडी में कुछ दिलचस्प ट्रैक भी हैं जिसे जल्द रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से 10 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।


Trailer released
loading...