main page

बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ '83' की टीम को दे रहे स्पेशल ट्रेनिंग

08 April, 2019 04:07:53 PM

रणवीर सिंह और उनकी टीम इन दिनों धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं। रणवीर सिंह और पूरी टीम को स्वयं किंवदंतियों की निगरानी में प्रशिक्षित किया जा रहा है, साथ ही बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना विशेष मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं...

नई दिल्ली। रणवीर सिंह और उनकी टीम इन दिनों धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं। रणवीर सिंह और पूरी टीम को स्वयं किंवदंतियों की निगरानी में प्रशिक्षित किया जा रहा है, साथ ही बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना विशेष मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं। 

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप तस्वीर साझा की है जिसमें निर्देशक कबीर खान के साथ सम्पूर्ण टीम बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कुछ दिन पहले, रणवीर सिंह ने कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। किंवदंती खुद रणवीर और उनकी टीम को 1983 के क्रिकेट विश्व कप की जीत रीक्रिएट करने के लिए ट्रेनिंग दे रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LEGEND!🏏👑 #KapilDev @83thefilm #blessed #journeybegins @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Apr 5, 2019 at 10:58pm PDT

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी।

 

कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया जाएगा और अगले साल की शुरुआत में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 के विश्व कप ने क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guess who ❓❓❓

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Apr 7, 2019 at 12:36pm PDT

देश की "सबसे बड़ी खेल फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।  


special trainingfilm 83 teamरणवीर सिंहबलविंदर सिंह संधूमोहिंदर अमरनाथranveer singhbollywood news
loading...