main page

ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी ने की 'लक्ष्मी बम' के ट्रेलर की तारीफ,अक्षय ने हाथ जोड़कर कहा- 'इतने प्यार के लिए शुक्रिया'

10 October, 2020 02:09:47 PM

इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की फिल्म ''लक्ष्मी बम'' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेडर के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म के ट्रेलर को देख फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ट्रांसजेंडर समुदाय काफी खुश है।

मुंबई: इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेडर के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म के ट्रेलर को देख फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ट्रांसजेंडर समुदाय काफी खुश है।

Bollywood Tadka

'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर देखने के बाद  ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसमें वो फिल्म के ट्रेलर और अक्षय कुमार कि खूब तारीफ कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही फिल्म के मजेदार होने का अनुमान लगाते हुए अक्षय कुमार को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी। वीडियो में लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी कहती हैं 'बरसने आई है लक्ष्मी। बहुत अच्छा लगता है ये सुन के मेरा भी नाम लक्ष्मी है और मैंने अभी ट्रेलर देखा 'लक्ष्मी बॉम्ब'का ,बहुत इंतजार था इस ट्रेलर का, धमाकेदार ट्रेलर है। लिव लाइफ क्वीन साइज। हम तो अपनी जिंदगी क्वीन साइज जीते हैं और इस वक्त तो सबको लक्ष्मी की जरूरत है।

Bollywood Tadka

माइंड रिफ्रेश हुआ आज ट्रेलर देख कर। मैं धन्यवाद करती हूं अक्षय जी का और उनकी पूरी टीम का कि उन्होनें इतनी सुंदर फिल्म बनाई है और ट्रेलर भी। लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने आगे कहती हैं-'वो कहते हैं ना कि बच्चे के पांव पालने में ही दिखाई देते हैं तो ट्रेलर से ही पता चलता है कि ये फिल्म कितनी अच्छी है, बहुत धमाल हो गया है, थैंक्यू।'

Bollywood Tadka

 

लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के वीडियो को अक्षय कुमार ने रीट्वीट कर लिखा-  'ये हमारे लिए बेहद मायने रखता है. इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया। एक लक्ष्मी से दूसरी लक्ष्मी को धन्यवाद। नाम सच में बहुत खास है।' इसके साथ अक्की ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 'कंचना' का रीमेक है।'लक्ष्मी बम' का डायरेक्शन  राघव लॉरेंस ने किया है। इसमें अक्षय के साथ कियारा आडवाणी हैं। कियारा और अक्षय  के अलावा फिल्म में शरद केलकर, तरुण अरोड़ा, अश्विनी कलसेकर, मीर सरवर, बाबू एंटोनी और तुषार कपूर जैसे दमदार स्टार्स हैं। फिल्म ओटीट प्लेटफॉर्म पर 9 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।


transgenderlaxmi narayan tripathipraiseakshay kumarfilmlaxmmi bombtrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...