main page

एक बार में नहीं समझ पाएंगे इन तस्वीरों की सच्चाई, खा जाएंगे धोखा

Updated 29 September, 2017 04:21:17 PM

आज कल सोशल मीडियो पूरा तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। इन तस्वीरों में कुछ ट्रिकी तस्वीरें भी होती हैं। जो खूब वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: आज कल सोशल मीडियो पूरा तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। इन तस्वीरों में कुछ ट्रिकी तस्वीरें भी होती हैं। जो खूब वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इन फोटोज को पहली बार क्लिक किया जाता है कि पहली नजर में आप इन्हें समझ ही नहीं पाते हैं। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसी ही फोटोज, जिनकी सच्चाई जानने के लिए आपको इन्हें दोबारा देखना पड़ेगा। 

 

Bollywood Tadka

 


इन फोटोज को परफेक्ट टाइम पर परफेक्ट एंगल से क्लिक किया जाता है। इससे इन फोटोज को समझ पाना काफी मुश्किल हो जाता है।

Bollywood Tadka

सेलिब्रिटी केंडल और काइली जेनर के साथ एन्जॉय करती उनकी दोस्त हैलेय बाल्डविन की इस फोटो को देख आपको भी लग रहा होगा कि शायद ये कोई नॉर्मल फोटो होगी। लेकिन अब जरा काइली जेनर के पैरों पर गौर कीजिए। जी हां, ये क्या? काइली के तो पैर ही नहीं दिखाई दे रहे हैं। आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि अचानक काइली के साथ ऐसा क्या हो गया कि उनके पैर ही गायब हो गए। लेकिन इस फोटो में को गौर से देखने पर समझ आएगा कि काइली के कपड़ों के नीचे उसके पैर छिपे हुए हैं। तो अब आप समझ गए होंगे इस फोटो की सच्चाई।

Bollywood Tadka

जब इमगुर पर इस बच्ची की तस्वीर पहली बार पोस्ट हुई तो लोग कन्फ्यूज हो गए थे कि ये बच्ची पानीपानी के अंदर है या बाहर। अगर बच्ची के पैर देखेंगे तो समझ जाएंगे कि बच्ची दरअसल, पानी के ऊपर बैठी है। उसके बाल भी गीले नहीं है, जो जवाब को जस्टिफाई कर रहे हैं।

:

tricky pictures

loading...