main page

एक्ट्रेस Sonam ने अपने 50वें बर्थडे पर खुद को दिया शानदार गिफ्ट

Updated 23 February, 2023 05:09:27 PM

90 के दशक में दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री सोनम ने सितंबर में अपना 50वां जन्मदिन खुद को तोहफा देते हुए मनाया।

नई दिल्ली। यहां तक पहुंचने के लिए, वह जीवनशैली में छोटे-छोटे बदलाव कर रही है। महामारी के दौरान और लॉकडाउन हटने के बाद भी, अभिनेत्री ऊटी के आरक्षित वन क्षेत्रों में अधिक समय बिता रही थी, जिसके कारण उन्होंने प्रकृति के साथ वे कनेक्ट हुई, स्वच्छ भोजन किया और कम मात्रा । त्रिदेव स्टार याद करते हुए कहती हैं, "प्रकृति के बीच मैं अपनी जीवन शैली के बारे में जागरूक हो गई । मैंने एक दिन में बदलाव करना शुरू कर दिया और इस तरह यह सब शुरू हुआ।"

 

90's की मशहूर एक्ट्रेस Sonam ने अपने 50वें बर्थडे पर खुद को दिया शानदार गिफ्ट
उन्होंने प्रकृति की राह पर चलना शुरू किया, और अपने आहार पर उतनी ही मेहनत की, जितना शाकाहारी भोजन और एक दिन में कैलोरी की एक निश्चित संख्या पर टिकी रही।

 

Tridev Actress Sonam Lost 30 Kg And Is Gearing Up For A Possible Second  Innings At The Movies - Satlok Express

 

वह अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में कहती हैं, "मैंने जो कुछ भी खाया, उसके बारे में मैं सचेत थी। मैं सप्ताह में केवल एक बार चॉकलेट खाती थी और सप्ताह के दौरान अपने आहार अनुशासन को बनाए रखती थी। मैंने अत्यधिक समर्पण और अनुशासन के साथ 30 किलो वजन कम करने में कामयाबी हासिल की।" वह कैसे प्रेरित रहती है? "मैं हर किसी को याद दिलाना चाहती हूं कि जीवन 50 साल की उम्र में खत्म नहीं होता है। परिवर्तन किसी भी समय शुरू हो सकता है," वह बताती हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

TridevSonam birthdayTridev actress sonam 50th birthdaysonam latest photo

loading...