main page

ब्‍लैक आउटफ‍िट में TMC सांसद नुसरत जहां ने ढाया कहर, को-स्टार संग यूं दिए पोज

Updated 20 October, 2020 11:57:55 AM

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत के चर्चे सोशल मीडिया पर आए दिन रहते हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं। कुछ ही घंटो में नुसरत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत के चर्चे सोशल मीडिया पर आए दिन रहते हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं। कुछ ही घंटो में नुसरत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में नुसरत जहां की ताजा तस्‍वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। लुक की बात करें तो नुसरत ब्लैक लेदर ब्रालेट और पैंट्स में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नुसरत जहां का यह अंदाज वाकई कातिलाना है। फैंस इस अंदाज पर मर मिट रहे हैं। कुछ तस्वीरों में नुरसरत अपने को-स्टार के साथ दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 इन तस्वीरों के साथ सांसद ने लिखा- लोग घूरेंगे। तस्वीरों को उनके लायक बनाओ। बता दें कि नुसरत की ये तस्वीरें एक गाने की शूटिंग के दौरान की हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नुसरत फिल्म 'SOS Kolkata' मेंन नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ मिमी चक्रवर्ती भी नज़र आएंगी। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा नुसरत जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वास्तिक संकेत'की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस पिछले महीने ही रवाना हो गई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं साईंतन घोषाल। यह फिल्म नुसरत की 23 वीं फिल्म हैं। 

: Smita Sharma

trinamool congress mpactressnusrat jahanglamorous photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...