main page

नैट का टॉप पहन क्लीवेज दिखाती नजर आईं संजय दत्त की बेटी,पहले नहीं देखी होगी एेसी तस्वीरें

Updated 16 October, 2017 06:46:03 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही इंडस्ट्री से दूर है लेकिन हॉटनैस के मामले में वह भी किसी से कम नहीं है। हाल ही में त्रिशाला ने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही इंडस्ट्री से दूर है लेकिन हॉटनैस के मामले में वह भी किसी से कम नहीं है। हाल ही में त्रिशाला ने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '♣️♥️♠️♦️ #mybodytho #stomachdefinition #gymlife #aboutlastnight #yay #lemonwaterworks #andcardio #7daysaweek'।

Bollywood Tadka

बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।

Bollywood Tadka

:

trishala duttbold looksanjay dutt

loading...