main page

टॉप 5 से बाहर हुआ कपिल शर्मा शो, 'कसौटी जिंदगी के' के सिर बंधा ताज

Updated 05 April, 2019 04:54:40 PM

साल 2019 के शुरुआती 3 महीने टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहे। साल की शुरुआत में जहां कई नए सीरियल लाॅन्च हुए। वहीं लॉन्च होने के बाद इन सीरियल्स ने टीआरपी में धमाल बी मचाने शुरु कर दी। इसके साथ ही गुरुवार को 13 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आई।

मुंबई: साल 2019 के शुरुआती 3 महीने टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहे। साल की शुरुआत में जहां कई नए सीरियल लाॅन्च हुए। वहीं लॉन्च होने के बाद इन सीरियल्स ने टीआरपी में धमाल बी मचाने शुरु कर दी। इसके साथ ही गुरुवार को 13 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आई। इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा तो कौन सा सीरियल टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ, इस बार की बार्क रिपोर्ट में काफी फेर बदल हुआ। 

Bollywood Tadka

 

कसौटी जिंदगी के
 

सीरियल कसौटी जिंदगी ने अपने जबरद्स्त ट्विस्ट के चलते इस बार पहला पायदान हासिल किया। इस शो ने ये मुकाम 2.2 रेटिंग्स के साथ अपने नाम किया। 

Bollywood Tadka

कुंडली भाग्य

धीरज कपूर और श्रद्धा आर्या का सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते  2.2 रेटिंग के साथ दूसरा स्थान पर है। 

Bollywood Tadka

ये रिश्ता क्या कहलाता है

2.2 रेटिंग्स के साथ ही स्टार प्लस का पाॅपुलर सीरियल  तीसरे नम्बर पर है। हाल ही में इस सीरियल में नए एंट्री हुई है, जिस वजह से  सीरियल में जबरजस्त ट्विस्ट देखने को मिले। 

Bollywood Tadka

कुल्फी कुमार बाजेवाला

सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की एक बार फिर टाॅप 5 में एंट्री हो गई है। 2.1 रेटिंग के साथ इस बार भी सीरियल ने चौथा स्थान हासिल किया।

Bollywood Tadka

सुपर डांसर 3


डांस रियालिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की रेटिंग में इस बार गिरावट हुई। 2.0 के साथ यह रियलिटी शो पांचवें नंबर पर आ गया है। 

Bollywood Tadka

नागिन 3

कलर्स टीवी के फेमस सीरियल 'नागिन-3' का इस हफ्ते ग्राफ काफी गिर गया है। इस हफ्ते इस सुपरनैचुरल ड्रामा को 2.1 की रेटिंग्स मिली है।

Bollywood Tadka

कुमकुम भाग्य

सीरियल कुमकुम भाग्य में लीप के बाद कई नई एंट्री हुई है और इस हफ्ते इसे 2.1 रेटिंग्स मिली है।

Bollywood Tadka

द कपिल शर्मा शो


पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते कपिल के शो की टीआरपी रेेटिंग्स में काफी गिरावट आई है। इस हफ्ते यह शो आठवें स्थान पर आ गया है। 

Bollywood Tadka

तुझसे है राब्ता

जी टीवी का सीरियल 'तुझसे है राब्ता' की रेटिंग्स में तो भारी मात्रा में गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते इस सीरियल को 1.8 रेटिंग्स मिली है।

Bollywood Tadka

ये रिश्ते है प्यार के

टीवी सीरियल 'ये ये रिश्ते है प्यार के' ने आते ही  धमाल मचा दी थी। पहले हफ्ते ही इस शो को लोगों से काफी प्यार मिला था। खैर इस हफ्ते यह सीरियल 10वें पायदान पर है।

: Smita Sharma

trp list 2019week 13kasautii zindagii kay 2tujhse hai raabtakundli bhagyakulfi kumar bajewalaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...