FacebookTwitterg+Mail

यादगार लम्हें सजाने के चक्कर में कैद हुई लोगों की अजीबो-गरीब हरकतें, देखकर होंगे हैरान

truth hidden behind the photos
03 June, 2018 03:55:59 PM

मुंबई: आजकल के ज़माने में तस्वीरें तो हर कोई खिंचवाता है पर उन तस्वीरों को देखने का अंदाज़ सबका अलग होता है। कुछ तस्वीरों को जो कुछ क्रिएटिव तरह से क्लिक करें तो तस्वीर को देखने का नजरिया ही बदल जाता है। जिंदगी के ऐसे बहुत से यादगार लम्हें होते हैं, जिन्हें हम तस्वीरों में कैद कर लेते हैं। हालांकि, इस दौरान कई बार लोग कुछ ऐसी तस्वीरें भी ले लेते हैं जो दिलचस्प  होने के साथ साथ थोड़ी भद्दी और अटपटी भी लगती है। हम यहां कुछ ऐसी ही तस्वीरें आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। ये तस्वीरें न केवल दिलचस्प हैं, बल्कि आपको सोचने पर मजबूर भी करेंगी।

PunjabKesari

 

1. यह तस्वीर एक परिवार ने छुट्टियां मनाते वक्त क्लिक करवाई थी। इस अजीब तस्वीर को देख इस बात को समझ पाना थोड़ा मुश्किल है कि आखिर पिता ने अपनी बेटी के गुप्त अंगो पर कुल्हाड़ी क्यों रखी है।

 

PunjabKesari


2. अब इसी तस्वीर को देख लीजिए इस महिला के दिमाग में क्या चल रहा था कि बच्चा महिला के गुप्त अंग देखकर यूं जीभ दिखाना शुरु कर दिया। 

 

PunjabKesari


 
3.  इस परिवार ने अनोखे अंदाज में कुछ इस तरह से फोटो खिंचवाई । सभी एक जैसे कपड़ों में एक दूसरे पर चढ़ गए, मानो किसी कपड़े की कंपनी का विज्ञापन कर रहे हों।

 

PunjabKesari

 

4. कुत्तों के बीच छिड़ी जंग वहीं लड़ाई का लुफ्त उठाते परिवार के सदस्य।

 

PunjabKesari

 

5. इस तस्वीर में एक परिवार वैकेशन एंजॉय करते हुए नजर आ रहा है। वहीं से उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें परिवार ने अपने कुछ यादगार लम्हों को कैमरे में कैद करने की कोशिश की। बड़े हो जाने पर बच्चे इस तस्वीर को देख जरूर हैरान रह जाएंगे। वहीं खासकर जवानी के दिनों वाली अपनी मां की ये पोशाक देखकर।

 

PunjabKesari


6. विवाह के बंधन में बंधते हुए इस कपल ने एेसी तस्वीर खिंचवाई जिसे देखकर आप लोटपोट होने वाले हैं। दरअसल, इस तस्वीर में पति-पत्नी बच्चें को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं लेकिन तस्वीर में हैरान कर देने वाली बात ये है कि पुरुष सेमी न्यूड तो वहीं महिला शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। एेसी अजीब वेशभूषा में यादगार लम्हों की तस्वीर खिंचवाना काफी हैरान कर देने वाला है। 

 

PunjabKesari

 

7. पहली बार देखने पर ये तस्वीर काफी रोचक दिखती है। तस्वीर में दो युगलों को देख ऐसा लग रहा है जैसा ये दोनों युगल जुड़वां हैं।

 

PunjabKesari

 

8. ये एक ऐसा परिवार है जिसने बहुत से बंदरों को गोद ले रखा है। इन बंदरों के साथ इनका इतना लगाव है कि ये उन्हें अपने बच्चों की तरह पालते है।

 

PunjabKesari


9. यह तस्वीर देख क्या आपको वाकई लगता है कि बीच में खड़ी ये महिला है। अगर हां, तो जरा इस तस्वीर को करीब से देखिए। 


truth hidden behind offbeat package
loading...