FacebookTwitterg+Mail

कहानी में विद्या बालन की बेटी अब हो गई है बड़ी, तस्वीरें देख यकीनन रह जाएंगे दंग

tunisha sharma
13 March, 2018 03:48:47 PM

मुंबई: विद्या बालन की कहानी 2 बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस फिल्म की एक चाइल्ड आर्टिस्ट टुनिशा शर्मा लाइमलाइट में आ गई हैं। टुनिशा शर्मा अब बड़ी हो चुकी हैं। टुनिशा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर वह अपने चाहने वालों के लिए फोटो भी शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर टुनिशा के लगभग 2 लाख फॉलोवअर्स हैं। 

 

PunjabKesari

टुनिशा ने बहुत कम उम्र में ही फेम पा लिया हैं। आज टुनिशा के पास काम की कमी नहीं है। फिल्म में टुनिशा ने बेहतरीन किरदार निभाया था। फिल्म में टुनिशा ने दुर्गा रानी बनी विद्या बालन की बेटी का रोल किया था। आज टुनिशा को उनके काम की वजह से काफी लोग चाहते हैं। इस फिल्म में टुनिशा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो लकवे की बीमारी से पीड़ित थी। 

 

PunjabKesari

कहानी में विद्या बालन के साथ काम करने के बाद टुनिशा फितूर में कैटरीना कैफ के साथ नजर आ चुकी हैं। बार-बार देखो में भी टुनिशा काम कर चुकी हैं। अन्य लड़कियों की तरह ही इन्हें भी सोशल मीडिया का काफी शौक है।

PunjabKesari

फिल्मों में ही नहीं टुनिशा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। टुनिशा टीवी सीरीज भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप, चक्रवर्ती आशिक सम्राट, गब्बर पूछ्वाला और शेर-ए-पंजाब महाराजा रंजीत सिंह में भी काम किया है।

PunjabKesari

बता दें अभी टुनिशा की उम्र मात्र 16 साल है, लेकिन अभी से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। इस साल टुनिशा की फिल्म क्रीडा आने वाली है। 
 


tunisha sharma
loading...