main page

परिवार को सौंपी गई तुनिषा शर्मा की डेड बाॅडी, बेटी का शव देख बेसुध हुई मां, वीडियो देख भर आएंगी आंखें

Updated 27 December, 2022 01:54:11 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को शो के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। तुनिषा के निधन से उनका परिवार बेहद सदमे में है। आज एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके परिवार को सौंप दी गई है। वहीं जब मां विनीता शर्मा ने अपनी बेटी की डेड बॉडी को देखा तो वह एकदम टूट गईं। वह एक तरह से अपनी सुध-बुध खो बैठी। सामने आया तुनिषा की मां का ये वीडियो सबको इमोशनल कर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को शो के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। तुनिषा के निधन से उनका परिवार बेहद सदमे में है। आज एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके परिवार को सौंप दी गई है। वहीं जब मां विनीता शर्मा ने अपनी बेटी की डेड बॉडी को देखा तो वह एकदम टूट गईं। वह एक तरह से अपनी सुध-बुध खो बैठी। सामने आया तुनिषा की मां का ये वीडियो सबको इमोशनल कर रहा है।


बताया गया है कि बीती रात तुनिषा की डेड बाॅडी उनकी मां और उनके चाचा को सौंप दी गई है। एक्ट्रेस की मौत ने उनके परिवार को तोड़कर रख दिया है। बीती रात जब विनीता अपनी बेटी की डेड बाॅडी अस्पताल देखने पहुंची तो वह बेहोश हो गईं। उन्हें उनके पारिवारिक सदस्यों ने पकड़कर बाहर लाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने आप खड़ी भी नहीं हो पा रही। ये वीडियो देख सबकी आंखें नम हो रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

वहीं, तुनिषा शर्मा के परिवार ने बयान जारी कर कहा है कि सभी लोग दिवंगत आत्मा को अंतिम विदाई दें। एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार आज करीब 3 बजे किया जाएगा।

 

बता दें 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा शर्मा ने टीवी सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत के बाद पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को अपनी हिरासत में ले लिया है और केस की लगातार जांच कर रही है।

Content Writer: suman prajapati

Tunisha SharmaDead bodyhanded overfamilymotherunconsciousBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...