main page

Tunisha Suicide Case: 70 दिन बाद जेल से बाहर आए शीजान खान, बहनों के गले लग खूब रोए एक्टर

Updated 05 March, 2023 06:13:32 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान को आखिरकार जमानत मिल गई है। 70 दिन जेल में काटने के बाद शीजान खान  बाहर आ गए हैं। अपने भाई को जेल से लेने पहुंची उनकी बहनें फलक नाज और शफक नाज, शीजान खान को देख इमोशनल हो गईं और गले लग रोने लग गईं। भाई को लेने पहुंची फलक और शफक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान को आखिरकार जमानत मिल गई है। 70 दिन जेल में काटने के बाद शीजान खान  बाहर आ गए हैं। अपने भाई को जेल से लेने पहुंची उनकी बहनें फलक नाज और शफक नाज, शीजान खान को देख इमोशनल हो गईं और गले लग रोने लग गईं। भाई को लेने पहुंची फलक और शफक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि शीजान का लुक काफी बदला हुआ है। उनकी दाढ़ी और बाल बढ़े हुए हैं। उनकी बहने अपने भाई को मिलकर बेहद इमोशनल हो जाती हैं और गले मिलकर रोती हैं।

 

Maharashtra | Television actor Sheezan Khan accused in television actress Tunisha Sharma's suicide case released on bail from Thane Central Jail today pic.twitter.com/KWRSwIYNtD

— ANI (@ANI) March 5, 2023
बता दें 21 साल की तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को महाराष्ट्र के पालघर के वसई इलाके में शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की लाश सेट के ड्रेसिंग रूम में लटकी मिली थीं। 25 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस की मां वनीता ने अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था। पहले कई बार शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। 2 महीने से ज्यादा जेल में बंद रहने के बाद कोर्ट ने शीजान को जमानत दे दी है। 

 


 

 

जानकारी के लिए बता दें शीजान खान और तुनिषा शर्मा कथित तौर पर रिलेशन में थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। तुनिषा की मां ने शीजान पर अपनी बेटी को धोखा देने और उसे हिजाब पहनने के लिए मजबूर करने और उर्दू सीखने का आरोप जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। दोनों का आत्महत्या से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। शीजान खान ने पुलिस को बताया कि तुनिषा के साथ उसका रिश्ता तीन महीने तक चला था। 

Bollywood Tadka
 


 

 

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Tunisha Suicide CaseSheezan KhanjailBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...