main page

श्रीकांत बोला की शादी पर राजकुमार राव और निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने दी शुभकामनाएं

Updated 25 April, 2022 07:11:14 PM

श्रीकांत बोला की बायोपिक के निर्देशक तुषार हीरानंदानी और अभिनेता राजकुमार राव ने श्रीकांत बोला को उनकी शादी पर शुभकामनाएं दी और यह कहा!

नई दिल्ली। अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी 23 अप्रैल को हैदराबाद में श्रीकांत बोला के विवाह समारोह में शामिल हुए। इस शुभ अवसर पर तुषार हीरानंदानी और राजकुमार राव ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। 

 

निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर नवविवाहिता की तस्वीर पोस्ट की और कहा: "श्रीकांत और स्वाति को नई पारी शुरू करने के लिए बधाई... श्रीकांत गरु अब तो तेरी कहानी बोलनी पड़ेगी" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tushar A Hiranandani (@tusharhiranandani)

 

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी और जोड़े के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ एक टी-सीरीज़ फ़िल्म्स प्रस्तुत करते हैं और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, अस्थायी रूप से श्रीकांत बोला शीर्षक है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित, सुमित पुरोहित और जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित है। फिल्म जुलाई 2022 से फ्लोर पर जाएगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Tushar HiranandaniRajkummar RaoSrikanth Bolla weddingSrikant Bolla Biopic

loading...