main page

इस साल भी धूमधाम से तुषार कपूर के घर विराजे 'विघ्नहर्ता', धोती पहन एक्टर ने बेटे लक्ष्य संग की 'बप्पा' की पूजा

Updated 10 September, 2021 04:06:38 PM

गणेश चतुर्थी का त्योहार आज पूरे देश में मनाया जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते है। स्टार्स घर में गणपति बप्पा का स्वागत और पूजा कर रहे हैं। एक्टर तुषार कपूर ने भी घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है और बेटे लक्ष्य के साथ पूजा की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. गणेश चतुर्थी का त्योहार आज पूरे देश में मनाया जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते है। स्टार्स घर में गणपति बप्पा का स्वागत और पूजा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर तुषार कपूर ने भी घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है और बेटे लक्ष्य के साथ पूजा की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में तुषार ने व्हाइट धोती और गले में पटका पहना हुआ है। वहीं लक्ष्य ऑरेंज कुर्ता और क्रीम पजामे में नजर आ रहे हैं। तुषार हाथ में जोत की थाली लेकर गणपति बप्पा की पूजा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

मंदिर को व्हाइट और पीच कलर के फूलों और पत्तियों से सजाया गया है। दोनों बाप-बेटे ने मास्क लगाया हुआ है और गणपति बप्पा की मूर्ति के आगे हाथ जोड़कर खड़े हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें तुषार के अलावा शिल्पा शेट्टी, सोनू सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, दिव्या खोसला कुमार, करणवीर बोहरा, प्रिंस नरूला- युविका चौधरी और राहुल वैद्य-दिशा परमार ने भी घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है और पूजा की है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tusshar kapoorganpati poojason lakshyahouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...