main page

सरोगेसी से डैड बनने वाले सेलिब्रिटी तुषार कपूर की किताब 'बैचलर डैड' जल्द होगी रिलीज

Updated 20 December, 2021 04:45:11 PM

सेरोगेसी के जरिए पिता बनने वाले भारत के पहले सेलेब्रिटी की जल्द ही "बैचलर डैड" किताब आने वाली है। जिसमे वह फादरहुड के सफर के बारे में खुलासा करेंगे, इस किताब की घोषणा करते हुए तुषार कपूर काफी उत्साहित हैं।

नई दिल्ली। सेरोगेसी के जरिए पिता बनने वाले भारत के पहले सेलेब्रिटी की जल्द ही "बैचलर डैड" किताब आने वाली है। जिसमे वह फादरहुड के सफर के बारे में खुलासा करेंगे, इस किताब की घोषणा करते हुए तुषार कपूर काफी उत्साहित हैं।

तुषार कहते हैं पिता बनना मेरे जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक रहा है और मेरी पहली किताब बैचलर डैड में यही सारी बाते है की कैसे मैंने मैंने पितृत्व के लिए थोड़ा अपरंपरागत रास्ता अपनाया और मेरा सफर।

मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे इस यात्रा में कुछ अद्भुत लोगों का समर्थन मिला है, लेकिन मेरे एकल पिता बनने के फैसले ने कई सवाल भी उठाए हैं, जिन्हें मैंने विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर संबोधित करने की कोशिश की है, हालांकि जो संदेश देना था वह कही खो गया था।  शायद इसीलिए मैं अब खुशी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि इस पुस्तक को लिखने का मेरा उद्देश्य अपने जीवन के बारे में एक ईमानदार तस्वीर साझा करना था, और वह आखिरकार पूरा हो जाएगा।

 @penguinindia द्वारा प्रकाशित मेरी किताब मेरी आवाज में मेरी कहानी है।  मुझे आशा है कि जब आप इसे पढ़ेंगे, तो आप थोड़ा और ईमानदार और थोड़ा और साहसी बनने के लिए प्रेरित होंगे।

  मेरी "बैचलर डैड" किताब का अनावरण अगले महीने यानी नए साल मे होगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Tusshar KapoorBachelor DadIndia first celebritysurrogacyसरोगेसीभारत के पहले सेलिब्रिटीतुषार कपूरबैचलर डैड

loading...