FacebookTwitterg+Mail

16 साल की एक्ट्रैस के साथ KISSING सीन, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप

tv aashiqui jannat zubair rahmani to kiss onscreen mother lashes out
14 March, 2018 12:41:46 AM

मुंबईः 'फुलवा' शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं एक्ट्रैस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल 'तू आशिकी' में नजर आ रही हैं। 16 साल की जन्‍नत इस शो में पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। इन दिनों सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्‍टोरी दिखाई जा रही है, जिसके लिए दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया जाना था। लेकिन जन्नत की मम्‍मी को जैसे ही इस बात का पता चला वो गुस्‍से में आग बबूला हो गई हैं।
PunjabKesari
दरअसल शो में पंक्ति और अहान के बीच कुछ ऐसा रोमांस शूट किया गया, जो उनकी मम्‍मी को कतई पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

इस सीरियल में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच इन दोनों के बीच लव-सीन भी दिखा जा रहे हैं। एक खबर के अनुसार जन्नत की मां को यह पसंद नहीं आ रहा है। वेबसाइट ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि जन्‍नत की मां सीरियल में इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं। 

PunjabKesari

खबर के अनुसार अहान और पंक्ति के बीच एक Kissing सीन होना था, लेकिन पंक्ति की मां को इससे एतराज था और उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी। लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई।

PunjabKesari

दरअसल जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं। 


16 year old actress kissing scene jannat zubair rehmani bollywood
loading...