main page

टीवी अभिनेता गौतम रोडे के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी

Updated 14 August, 2018 11:55:01 PM

टीवी के मशहूर एक्टर गौतम रोडे ने मुंबई पुलिस में अपने साथ फ्लैट खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है। गौतम का आरोप है कि एक बिल्डर...

मुंबईः टीवी के मशहूर एक्टर गौतम रोडे ने मुंबई पुलिस में अपने साथ फ्लैट खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है। गौतम का आरोप है कि एक बिल्डर ने उनसे फ्लैट देने के नाम पर 6 करोड़ रूपये लिए लेकिन उन्हें अभी तक घर नहीं दिया। गौतम ने मुंबई के गोरेगांव में एक 53 मंजिला इमारत के 31वें फ्लोर पर साल 2016 में एक फ्लैट बुक कराया था, जिसका पजेशन उन्हें आज तक नहीं मिला है। गौतम के अलावा उनके दो दोस्तों के भी एक-एक करोड़ रुपए फंस गए हैं।

दरअसल, साल 2016 में गौतम ने मुंबई के गोरेगांव में एक 53 मंजिला इमारत के 31वें फ्लोर पर एक फ्लैट बुक करवाया था जिसका पजेशन उन्हें आज तक नहीं मिला है। इतना ही नहीं गौतम के अलावा उनके दो दोस्त भी धोखाधड़ी के शिकार हुए हैं।

गौतम ने बिल्डर के कहने पर उसी इमारत का एक फ्लैट बुक करवा लिया था जो कि 2,445 sq ft का था। बिल्डर ने कहा था कि बिल्डिंग को सारी अनुमति मिल गई है और साल 2018 के दिसंबर तक बन कर तैयार हो जाएगी। इसके बाद गौतम ने बिल्डर पर भरोसा कर करोड़ों रूपय का एडवांस भी दे दिया था। 


 

: Pawan Insha

tv actor8 crorebollywoodgautam rode

loading...